scriptLove Triangle में फंसे 65 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या, सनसनीखेज है पीछे की कहानी | Retired railway employee sacrificed in a Love Triangle in Niwari | Patrika News
टीकमगढ़

Love Triangle में फंसे 65 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या, सनसनीखेज है पीछे की कहानी

Love Triangle : निवाड़ी में एक 65 साल के रिटायर्ड रेलवे कर्मचारी की हत्या का मामला सामने आया है। यहां प्रेमिका ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर बुजुर्ग की हत्या की है।

टीकमगढ़Oct 12, 2024 / 03:26 pm

Akash Dewani

Love Triangle
Love Triangle : मध्य प्रदेश के निवाड़ी से एक सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। यहां एक लव ट्रायंगल के बीच में फंसे एक बुजुर्ग रिटायर्ड रेलवे कर्मचारी की हत्या हो गई। यह हत्या कर्मचारी के साथ रहने वाली उसकी प्रेमिका ने अपने दूसरी आशिक़ के साथ मिलकर की।
हत्या करने के बाद उन्होंने दोनों हत्यारों ने बुजुर्ग के शव को जलाने की भी कोशिश की जिससे उससे पहचान न हो सके। हालांकि, पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों हत्यारों को पकड़ लिया है। पुलिस द्वारा कि पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल लिया है। इस पूछताछ में आरोपी महिला ने इस लव ट्राइएंगल की कहानी भी बयां की।
यह भी पढ़े – सड़क पर दौड़ती Scorpio बनी आग का गोला, अंदर बैठे परिवार की ऐसे बची जान

पैसे के चक्कर में बुजुर्ग था रिश्ता

आरोपी महिला ने बताया कि वह निवाड़ी के निवासी रिटायर्ड रेलवे कर्मचारी घनश्याम के साथ रिश्ते में थी। यह रिश्ता पैसे कि जरुरत को पूरा करने के लिए था। घनशयाम के अलावा उसका एक और आशिक़ था जिससे वह प्यार करती थी। घनशयाम उसे बार-बार उसेक साथ रहने के लिए जिद करता था जिसके तंग आकर उसने अपने आशिक़ के साथ मिलकर घनशयाम की मौका देखते ही हत्या कर दी।
यह भी पढ़े – अब स्टूडेंट्स का भी ‘आयुष्मान कार्ड’, सबका होगा डिजिटल हेल्थ अकाउंट, जानें बड़ा अपडेट

हत्या को ऐसे दिया अंजाम

दोनों आरोपी घनशयाम को एक सुनसान जगह पर लेकर गए। यहां महिला के आशिक ने घनशयाम पर लोहे की रॉड से वार किया। वार सिर पर था जिसके कारण घनशयाम बेहोश हो गया। घनशयाम को बेहोश करने के दोनों आरोपियों ने उसकी पहचान को छुपाने के लिए पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी और बाइक में सवार होकर फरार हो गए। पुलिस ने 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरे खंगाले जिसमे से एक में उन्होंने आरोपियों की पहचान की। इसके अलावा पुलिस को घटनास्थल पर खून से सने कपड़े, एक लोहे की रॉड, माचिस की तीलियाँ और तेल की बोतलें मिलीं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद उनपर मामला दर्ज कर लिया है।

Hindi News / Tikamgarh / Love Triangle में फंसे 65 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या, सनसनीखेज है पीछे की कहानी

ट्रेंडिंग वीडियो