scriptपुजारी है या शैतान ! 13 साल की बच्ची से रेप का लगा आरोप | 60 year old priest accused of raping 13 year old minor | Patrika News
टीकमगढ़

पुजारी है या शैतान ! 13 साल की बच्ची से रेप का लगा आरोप

पीड़िता का आरोप करीब एक साल से जान से मारने की धमकी देकर पुजारी बना रहा हवस का शिकार

टीकमगढ़Apr 07, 2024 / 10:07 pm

Shailendra Sharma

tikamgarh.jpg

राजा राम की नगरी ओरछा में एक पुजारी की घिनौनी और शर्मनाक हरकत सामने आई है। पुजारी पर 13 साल की नाबालिग से रेप करने के आरोप लगे हैं। आरोपी है कि पुजारी करीब एक साल से नाबालिग को जान से मारने की धमकी देकर अपनी हवस का शिकार बना रहा था। पीड़िता के पिता का देहांत हो चुका है और वो अपनी मां के साथ रहती है। पीड़िता और उसकी मां ने पुलिस पर भी समय पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है।

 


जिस पुजारी पर रेप का आरोप लगा है उसकी उम्र करीब 60 साल है और उसका नाम रामपाल बताया जा रहा है। पीड़िता ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया है कि उसके पिता का कोरोना काल में देहांत हो गया था जिसके बाद वो मां के साथ ओरछा में आकर रहने लगी। मां मेहनत मजदूरी करती है और इसलिए दिन में घर से बाहर रहती है। पुजारी की हैवानियत झेल रही बच्ची ने बीते दिनों हिम्मत जुटाई और पुजारी की घिनौनी हरकत के बारे में मां को बताया जिसके बाद मां बच्ची को लेकर पुलिस थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई।
यह भी पढ़ें

क्रिकेट के ग्राउंड से CMO को गिरफ्तार कर ले गई पुलिस, रेप का है आरोप


नाबालिग पीड़िता और उसकी मां ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि जब वो पुलिस के पास शिकायत करने के लिए पहुंचे तो पहले तो पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की। लेकिन बाद में जब मामला मीडिया में आया तो पुलिस ने शिकायत दर्ज की है। पुलिस ने नाबालिग के बयान पर उक्त आरोपी रामपाल पंडित के खिलाफ पॉस्को सहित अन्य विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News/ Tikamgarh / पुजारी है या शैतान ! 13 साल की बच्ची से रेप का लगा आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो