scriptमामा-भांजे की पार्टी है भाजपा व कांग्रेेस:-ओवेसी | BJP and Congress is Mama-nephew's party: -Owesi | Patrika News
सूरत

मामा-भांजे की पार्टी है भाजपा व कांग्रेेस:-ओवेसी

भरुच में ओवेसी ने की पहली सभा

सूरतFeb 07, 2021 / 06:11 pm

विनीत शर्मा

मामा-भांजे की पार्टी है भाजपा व कांग्रेेस:-ओवेसी

मामा-भांजे की पार्टी है भाजपा व कांग्रेेस:-ओवेसी

भरुच. एआइएमआइएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवेसी ने भाजपा और कांग्रेस को मामा-भांजे की पार्टी करार दिया। अपने संबोधन में उन्होंने गुजरात को छोटू वसावा का गुजरात बताया। उन्होंने अहमद पटेल को भी याद किया।

ओवेसी ने रविवार को पहली बार भरुच में सभा को संबोधित किया। बीटीपी से हाथ मिलाने के बाद ओवेसी ने गुजरात के निकाय चुनावों में अपने प्रत्याशी उतारे हैं। भरुच शहर के मनुबर चौराहे के पास आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि गुजरात गांधी का है और छोटू वसावा का है। उन्होंने कहा कि गुजरात में वंचितों को उनका हक नहीं दिया जा रहा। प्रदेश सरकार सिर्फ प्रलोभन देने का ही काम कर रही है। विकास की योजनाएं जमीनी हकीकत से कोसों दूर हैं। गुजरात के वंचित समाज को एक करने और उसका हक दिलाने के लिए ही गुजरात आये हैं।
ओवेसी ने कांग्रेस और भाजपा को मामा-भांजा की पार्टी बताया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बीटीपी व एआइएमआइएम का गठबंधन ही विकल्प है। आदिवासी और मुस्लिम समाज से अपील करते हुए कहा कि वे लोग इस विकल्प को पसंद करें। ओवेसी ने कहा कि उनका लक्ष्य चुनाव जीतना नही है, लोगो को उनका हक दिलाना है।
किसान आंदोलन का जिक्र करते हुए उन्होने कहा कि दिल्ली में किसानों ने मोदी सरकार की नींव हिलाकर रख दी है। जो लोग चुनाव जीत कर आते हैं वे बहरे हो जाते हैं। गुजरात अमित शाह और नरेन्द्र मोदी का है यह गलत बात है। यह गुजरात गांधी का है और यह गुजरात छोटू वसावा का है। एआइएमआइएम का एक ही लक्ष्य है कि गुजरात में पॉलिटिकल वैक्यूम को भरा जाए।

Hindi News/ Surat / मामा-भांजे की पार्टी है भाजपा व कांग्रेेस:-ओवेसी

ट्रेंडिंग वीडियो