script24 घंटे बाद शत्रुघ्न सिन्हा का टूटा ‘सब्र का बांध’, सोनाक्षी-जहीर की शादी पर बोले- उसका कन्यादान मैंने… | Shatrughan Sinha support Sonakshi Zaheer Wedding after 24 hours said people talk rubbish i did Kanyadan | Patrika News
बॉलीवुड

24 घंटे बाद शत्रुघ्न सिन्हा का टूटा ‘सब्र का बांध’, सोनाक्षी-जहीर की शादी पर बोले- उसका कन्यादान मैंने…

Shatrughan Sinha React Sonakshi-Zaheer Wedding: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी विवादों की शादी बनती जा रही है। पहले भाई ने और अब पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने बड़ा बयान दिया है।

मुंबईJul 02, 2024 / 12:18 pm

Priyanka Dagar

शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया बयान

शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया बयान

Shatrughan Sinha React Sonakshi-Zaheer Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को सिविल मैरिज की है। अब दोनों की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई है। पहले परिवार और अब जनता भी उनकी शादी से खुश नजर नहीं आ रही है। शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी की शादी पर जो कहा वह सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है। ये बयान शत्रुघ्न सिन्हा ने शादी की 24 घंटे बाद दिया है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी-जहीर की शादी पर तोड़ी चुप्पी (Shatrughan Sinha React Sonakshi-Zaheer Wedding)

शत्रुघ्न सिन्हा ने जहीर इकबाल के साथ बेटी की शादी को स्वीकार कर लिया है। ऐसे में पूरा देश एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहा है। कोई उनकी शादी को लव- जिहाद बता रहा है तो कोई उनको मतलबी कह रहा है। ऐसे में शत्रुघ्न सिन्हा ने उन सभी लोगों पर अपना गुस्सा निकाला है। उन्होंने सोनाक्षी को ट्रोल करने वालों पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है। उन्होंने टाइम्स नाउ से बातचीत में कहा, “आनंद बक्शी साहब ने ऐसे पेशेवर प्रदर्शनकारियों के बारे में लिखा है, कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना। मैं इसमें यह और जोड़ना चाहता हूं कि कहने वाले अगर बेकार, बेकाम-काज के हो तो कहना ही काम बन जाता है। मेरी बेटी ने कुछ भी अवैध और असंवैधानिक नहीं किया है।”
यह भी पढ़ें

भाई-बहन के बीच तकरार? शादी में शामिल न होने पर सोनाक्षी के भाई ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मैं 1-2 दिन…

Shatrughan Sinha React Sonakshi-Zaheer Wedding
शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा, “जो भी सोनाक्षी और जहीर ने किया है वह उन लोगों का निजी फैसला है। किसी को भी इसमें हस्तक्षेप करने या टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है। मैं सभी प्रदर्शनकारियों से कहूंगा कि अपनी जिंदगी जियो। अपनी लाइफ में कोई अच्छा काम करो।” वहीं, एक तस्वीर और सामने आई हैं इसमें देखा जा सकता है कि शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा ने बेटी का कन्यादान भी किया है। जो ट्रोल करने वालो के लिए काफी है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / 24 घंटे बाद शत्रुघ्न सिन्हा का टूटा ‘सब्र का बांध’, सोनाक्षी-जहीर की शादी पर बोले- उसका कन्यादान मैंने…

ट्रेंडिंग वीडियो