script‘मुझसे शादी करोगी’…. ऊर्दू में लिखा लव लेटर, खुद को मरीज बताकर बार-बार OPD में आता था बुजुर्ग | Indor news: old man wrote a love letter to the female doctor in Urdu | Patrika News
इंदौर

‘मुझसे शादी करोगी’…. ऊर्दू में लिखा लव लेटर, खुद को मरीज बताकर बार-बार OPD में आता था बुजुर्ग

Indor news: एक माह से बुरी नीयत से कर रहा था पीछा, ओपोडी में चेकअप के बहाने आता और करने लगता परेशान

इंदौरJul 23, 2024 / 02:18 pm

Astha Awasthi

INDORE NEWS

INDORE NEWS

Indor news: इंदौर शहर में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया। बीते दिनों अस्पताल में एक बुजुर्ग महिला डॉक्टर के पीछे पड़ गया। मरीज बनकर वह रोज महिला डॉक्टर को परेशान कर रहा था। आखिरी में महिला डॉक्टर मे पुलिस की मदद ली। एमवायएच में मरीजों के उपचार के लिए रोजाना महिला डॉक्टर ओपीडी में चेकअप के लिए आ रही थी।
पिछले कुछ दिनों से एक बुजुर्ग मरीज के रूप में उनका बुरी नीयत से पीछा कर छेड़छाड़ करने लगा। डॉक्टर के समझाने के बाद भी मनचला अपनी आदतों से बाज नहीं आया। वह खुद को मरीज बताकर बार-बार ओपीडी में आने लगा। उसकी हरकत से परेशान डॉक्टर ने थाने में शिकायत कर दी। पुलिस ने शिकायत को गंभीरता से लिया और मनचले को पकड़ लिया।
ये भी पढ़ें: Indian Railway: इस आदमी की रील ने रेलवे में मचाया हड़कंप…तुरंत ट्रैक से बढ़ानी पड़ी ट्रेन

बहाना बनाकर चेकअप के लिए आ रहा था बुजुर्ग

संयोगितागंज थाना पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला डॉक्टर ने इस संबंध में थाने में शिकायत की थी। सोमवार को आरोपी सलाउद्दीन (62) निवासी आजाद नगर के खिलाफ 351 (2), 126 (2), 75, 78 बीएनएस के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस की मानें तो पिछले एक महीने से आरोपी एमवायएच की ओपीडी में आ रहा था। कभी वो शरीर में तकलीफ तो कभी कोई तकलीफ के बहाने पीड़िता के पास चेकअप कराने जा रहा था।यह बात भी सामने आई है कि आरोपी की इस हरकत पर डॉक्टर ने उसे डांट लगाई थी।
इसके बाद भी उसकी आदतों में सुधार नहीं आया। एमवायएच सूत्रों की मानें तो इस बार आरोपी ने हद कर दी। डॉक्टर को ऊर्दू में शादी का प्रस्ताव लिख कर दे दिया। आरोपी की हरकत से झल्लाई डॉक्टर और उनके साथी डॉक्टर ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

Hindi News / Indore / ‘मुझसे शादी करोगी’…. ऊर्दू में लिखा लव लेटर, खुद को मरीज बताकर बार-बार OPD में आता था बुजुर्ग

ट्रेंडिंग वीडियो