scriptबीएसएफ तोपखाना रेजीमेंट के स्थापना दिवस पर निकाली साइकिल रैली | Cycle rally taken out on the foundation day of BSF Artillery Regiment | Patrika News
श्री गंगानगर

बीएसएफ तोपखाना रेजीमेंट के स्थापना दिवस पर निकाली साइकिल रैली

रैली का किया स्वागत

श्री गंगानगरAug 07, 2021 / 11:46 pm

Raj Singh

बीएसएफ तोपखाना रेजीमेंट के स्थापना दिवस पर निकाली साइकिल रैली

बीएसएफ तोपखाना रेजीमेंट के स्थापना दिवस पर निकाली साइकिल रैली

श्रीगंगानगर. सीमा सुरक्षा बल तोपखाना रेजीमेन्ट की स्थापना के 50 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में सीमा सुरक्षा बल तोपखाना रेजीमेन्ट की ओर से साइकिल रैली का आयोजन किया जा रहा है।

बीएसएफ अधिकारियों ने बताया कि इस रैली की शुरूआत 16 जुलाई को भुज (गुजरात) से हुई है। जिसका समापन स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अटारी (पंजाब) में होगा। इस साइकिल रैली में सीमा सुरक्षा बल तोपखाना की सात रेजीमेन्टों के कुल 80 साइकिल सवार हैं जो गुजरात, राजस्थान और पंजाब राज्यों से गुजरेंगे। यह साइकिल रैली 7 अगस्त को सूरतगढ़ से चलकर श्रीगंगानगर पहुंची। इस अवसर पर सीमा सुरक्षा बल उप महानिरीक्षक क्षेत्रीय मुख्यालय अमित कुमार त्यागी ने 125वीं वाहिनी परिसर में साइकिल रैली का स्वागत किया। इस दौरान उनके साथ समादेष्टा एस आर खान, कार्यवाहक समादेष्टा मुकेश कुमार 125 वीं वाहिनी मौजूद रहे। 8 अगस्त को सुबह उप महानिरीक्षक इस रैली को अबोहर के लिए हरी झण्डी दिखाकर रवाना करेंगे। इस रैली का उद्देश्य भारत सरकार के ‘फिट इंडिया’ ’बेटी पढाओ -बेटी बचाओ’ और ’स्वच्छ भारत अभियान’ को प्रमोट करना व आमजनों को जागरूक करना है। इससे पहले साइकिल रैली के श्रीगंगानगर सीमा में पहुंचने पर सीमा सुरक्षा बल के जवानों व अधिकारियों की ओर से स्वागत किया गया। इसके बाद खण्ड कार्यालय में अधिकारियों ने रैली में आए सीमा सुरक्षा बल के जवानों को माला पहनाकर स्वागत किया गया।

Hindi News / Sri Ganganagar / बीएसएफ तोपखाना रेजीमेंट के स्थापना दिवस पर निकाली साइकिल रैली

ट्रेंडिंग वीडियो