scriptJob Vacancy 2024: RSRTC के इन पदों पर होगी भर्ती, 10 वीं पास भी कर सकते हैं अप्लाई | Rajasthan Roadways Vacancy Recruitment 2024 Apply Online For 40 Bus conductors In Anupgarh | Patrika News
श्री गंगानगर

Job Vacancy 2024: RSRTC के इन पदों पर होगी भर्ती, 10 वीं पास भी कर सकते हैं अप्लाई

चयनित उम्मीदवारों को प्रारंभिक मासिक वेतन के रूप में 13 हजार का भुगतान किया जाएगा। इसके अतिरिक्त, जो चालक 10 हजार किलोमीटर से अधिक की दूरी तय करते हैं, उन्हें प्रति किलोमीटर 1.50 के हिसाब से अतिरिक्त भत्ता भी मिलेगा।

श्री गंगानगरOct 26, 2024 / 03:41 pm

Akshita Deora

RSRTC 2024 Vacancy: राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम के अनूपगढ़ आगार में 40 बस परिचालकों की भर्ती होगी। यह भर्ती अभियान रोजगार प्रोत्साहन योजना का हिस्सा है, जिसके तहत स्थानीय युवाओं को रोजगार के बेहतर अवसर मिल सकेंगे। आगार के मुख्य प्रबंधक राजीव कुमार ने कहा कि इस भर्ती प्रक्रिया का मुख्य उद्देश्य परिवहन सेवाओं को सुचारू बनाने के साथ-साथ क्षेत्रीय बेरोजगारी की समस्या को कम करना है। खास बात यह है कि इस अभियान में उन उम्मीदवारों को प्राथमिकता दी जाएगी जिनके पास वैध परिवहन कंडक्टर लाइसेंस और न्यूनतम 10वीं कक्षा की शैक्षिक योग्यता है। उन्होंने बताया कि भर्ती प्रक्रिया शुरू से शुरू हो चुकी है, और इच्छुक उम्मीदवार निगम के अनूपगढ़ कार्यालय से आवेदन पत्र प्राप्त कर सकते हैं।
चयनित उम्मीदवारों को प्रारंभिक मासिक वेतन के रूप में 13 हजार का भुगतान किया जाएगा। इसके अतिरिक्त, जो चालक 10 हजार किलोमीटर से अधिक की दूरी तय करते हैं, उन्हें प्रति किलोमीटर 1.50 के हिसाब से अतिरिक्त भत्ता भी मिलेगा। इतना ही नहीं, यदि चालक निर्धारित लक्ष्य से अधिक आय अर्जित करता है, तो उसे उस अतिरिक्त आय का 25 प्रतिशत प्रोत्साहन राशि के रूप में दिया जाएगा। यह प्रोत्साहन नीति उम्मीदवारों को अपने कार्य में उत्कृष्टता प्राप्त करने और अधिक से अधिक सेवा प्रदान करने के लिए प्रेरित करेगी। निगम ने भर्ती प्रक्रिया को पारदर्शी और सरल बनाने के उद्देश्य से दिशा-निर्देश भी जारी किए हैं।

Hindi News / Sri Ganganagar / Job Vacancy 2024: RSRTC के इन पदों पर होगी भर्ती, 10 वीं पास भी कर सकते हैं अप्लाई

ट्रेंडिंग वीडियो