scriptपुलिस पर फायरिंग, बोतलें फेंकते हुए भागे बदमाश | Firing on the police, the miscreants ran away throwing bottles | Patrika News
सीकर

पुलिस पर फायरिंग, बोतलें फेंकते हुए भागे बदमाश

सीकर और नागौर पुलिस ने किया पीछा, नहीं आए पकड़ में

सीकरAug 19, 2021 / 05:37 pm

Suresh

पुलिस पर फायरिंग, बोतलें फेंकते हुए भागे बदमाश

पुलिस पर फायरिंग, बोतलें फेंकते हुए भागे बदमाश

सीकर. नावां शहर . नावां थाना क्षेत्र के ग्राम मिठड़ी में बुधवार तडक़े साढ़े तीन बजे बजे सेल्समैन को बंदी बनाकर 120 पेटी शराब और एक लाख 22 हजार रुपए लूटकर भागे लुटेरों ने सीकर के हर्ष और जीणमाता क्षेत्र में आतंक मचाया। पीछा करने पर नागौर पुलिस पर फायरिंग की। बाद में सीकर में हर्ष की तरफ भागे। इस पर सीकर पुलिस ने भी उनका पीछा किया, लेकिन गाड़ी से पुलिस पर शराब की बोतलें फैंकते हुए भाग गए।
दोपहर तक सीकर नागौर पुलिस सीकर में डेरा डाले रही, लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग पाया। उनके बीकानेर की तरफ भागने की बात आ रही है। मिठड़ी स्थित शराब की दुकान मालिक शंकर सिंह ने पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि दुकान के बाहर दो सेल्समैन सो रहे थे, तडक़े करीब 3.30 बजे बिना नंबर की सफेद कैम्पर गाड़ी दुकान के बाहर आकर रुकी। उसमें 6 लोग सवार थे। सभी शराब की दुकान पर आए। इस दौरान सेल्समैन बाहर सो रहे थे। उन्होंने सेल्समैन की कनपटी पर पिस्टल तान कर उनके मोबाइल छीन लिए और हाथ -पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूस कर पटक दिया। दुकान की चाबी छीन कर दुकान में रखे एक लाख बाइस हजार रुपए नकद, अस्सी पेटी अंग्रेजी शराब, एक सौ बीस पेटी जीएसएम, पांच पेटी बीयर के केन व पंद्रह पेटी बीयर मिलाकर कुल एक सौ बीस पेटी शराब लूट ले गए। जानकारी के अनुसार कैम्पर में आए सभी लुटेरों ने मुंह बांध रखे थे। घटना के बाद कुचामन वृत्ताधिकारी मोटाराम बेनीवाल के नेतृत्व में नावां, मारोठ, चितावा सहित विभिन्न थानों की पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया।
इस पर बदमाश फायरिंग करते हुए सीकर के हर्ष की तरफ भाग गए। शराब ठेकेदार के परिजन श्याम सिंह ने बताया कि लुटेरे बिना नंबर की कैम्पर गाड़ी लेकर मीठड़ी से नावां की तरफ दौड़े। उनका पीछा करते हुए नावां, मारोठ, रामगढ़, दांता, जीण माता, हर्ष पहाड़ी से होते हुए सांवली पहुंचे। जहां से वे भाग निकले। इसके साथ ही बताया कि लुटेरों ने हर्ष पहाड़ी रोड पर उनका पीछा कर रही गाडिय़ों पर शराब की बोतलें फेंकी तथा फायरिंग की।
इनका कहना है…
नावां थाना क्षेत्र के मीठड़ी गांव में शराब की दुकान पर लूट की वारदात के बाद जगह-जगह लुटेरों की तलाश जारी है। नागौर जिले के अलावा नयाबास उदयपुरवाटी तक तलाश जारी है।
धर्मेश दायमा, थानाधिकारी, नावां शहर
शराब ठेका लूटने के आरोपियों के हर्ष की तरफ भागने की बात सामने आने पर पुलिस ने उनकी तलाश शुरू की। रास्ते में शराब की बोतलें फेंंकी हुई मिली। लुटेरों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।
सुनील जांगिड़, थानाधिकारी सीकर

Hindi News / Sikar / पुलिस पर फायरिंग, बोतलें फेंकते हुए भागे बदमाश

ट्रेंडिंग वीडियो