scriptभाजपा नेता की बीवी ने उड़ाई नियमों की धज्जियां, चमड़े का पर्स लेकर गर्भगृह में किए दर्शन | mp news BJP leader wife violated rules took darshan inside garbhgrah | Patrika News
सीहोर

भाजपा नेता की बीवी ने उड़ाई नियमों की धज्जियां, चमड़े का पर्स लेकर गर्भगृह में किए दर्शन

MP News: सलकनपुर स्थित मां बिजासन देवी मंदिर से बड़ा मामला सामने आया है। जहां भाजपा नेता की बीवी ने मंदिर के गर्भगृह में नियमों की धज्जियां उड़ा दी।

सीहोरOct 12, 2024 / 06:57 pm

Himanshu Singh

salkanpur news
MP News: मध्यप्रदेश के सीहोर जिले से एक बड़ी लापारवाही का मामला सामने आया है। जहां भाजपा नेता की बीवी ने नियमों की धज्जियां उड़ा कर रख दी। दरअसल, सलकनपुर स्थित बिजासन माता मंदिर के गर्भगृह में वीआईपी एंट्री लेकर बीजेपी नेता और उसकी पत्नी दर्शन करने पहुंचे थे। जहां नेता की पत्नी गर्भगृह के अंदर चमड़े का बैग लेकर घुस गई थी। जो कि माता के दरबार में पूर्ण रूप से वर्जित है।
हिंदू धर्म की मान्यताओं के अनुसार, 52 शक्तिपीठ, चार धाम और 12 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन करते समय पर्स, बेल्ट पूर्ण रूप से वर्जित रहते हैं, लेकिन सीहोर बीजेपी जिलाअध्यक्ष की पत्नी ने पर्स टांगकर माता के दर्शन किए। मामला सामने आते ही चारों तरफ भाजपा नेता रवि मालवीय की किरकिरी शुरू हो गई। इधर, मंदिर में पर्स लेकर घुसने पर साधु समाज भी आक्रोशित है।

सोता रहा मंदिर ट्रस्ट


इस मामले के सामने आते ही मंदिर ट्रस्ट की बड़ी लापरवाही सामने आई है। ऐसा ही मामला चार दिन पहले भी आया था। जहां एक पुलिस वाला चप्पल पहनकर मंदिर में ड्यूटी कर रहा था। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि मंदिर ट्रस्ट ऐसी घटनाओं पर कोई एक्शन क्यों नहीं ले रहा है। हालांकि, देखने वाली बात होगी कि संगठन नेताजी पर कोई कार्रवाई करेगा या नहीं।

Hindi News / Sehore / भाजपा नेता की बीवी ने उड़ाई नियमों की धज्जियां, चमड़े का पर्स लेकर गर्भगृह में किए दर्शन

ट्रेंडिंग वीडियो