scriptसपा सांसद की गाड़ी ने डॉक्टर को रौंदा, जियाउर्रहमान बर्क का ड्राइवर गिरफ्तार | SP MP's car ran over a doctor, Ziaur Rahman Barq's driver arrested | Patrika News
सम्भल

सपा सांसद की गाड़ी ने डॉक्टर को रौंदा, जियाउर्रहमान बर्क का ड्राइवर गिरफ्तार

Highway Accident: सपा सांसद की स्कार्पियों ने एक बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में डॉक्टर की मौत हो गई। मृतक के भाई का आरोप है कि पुलिस सांसद के सपोर्ट में है और उसे बचाने का प्रयास कर रही है।

सम्भलJun 25, 2024 / 08:33 am

Aman Pandey

Highway Accident, road accident
Highway Accident: संभल में सपा सांसद जियाउर्रहमान बर्क की स्कॉर्पियो ने एक बाइक में टक्कर मार दी। घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने सपा सांसद की गाड़ी को कब्जे में लिया है। मृतक के पिता समरपाल सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में टक्कर मारने वाली स्कॉर्पियो की पहचान UP 38 V 0880 बताई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने बर्क के ड्राइवर फहद को हिरासत में लिया है।

एक सप्ताह पहले बेटे का हुआ था जन्म

डॉ. गौरव (30) थाना एचौड़ा कम्बोह के गांव अल्लीपुर का रहने वाले थे। परिजनों के मुताबिक- गौरव की तीन बेटियां हैं। एक सप्ताह पहले बेटे का जन्म हुआ। इसी खुशी में वह रिश्तेदारों को मिठाई बांटने चमरौआ गए थे। देर रात लौटते समय संभल-हसनपुर मार्ग पर गांव सिंहपुरसानी पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची। गौरव को अस्पताल में भर्ती कराया और उसके घरवालों को हादसे की सूचना दी। गौरव के घरवाले जब तक अस्पताल पहुंचे, तब तक उनकी मौत हो गई थी।

हिरासत में ड्राइवर, केस दर्ज

लिस ने बताया कि काले रंग की स्कॉर्पियो ​​​​​​​को मौके से कब्जे में लिया गया है। ड्राइवर फहद को हिरासत में लिया गया है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

सांसद को बचाने का प्रयास कर रही पुलिस

भाई का आरोप है कि ड्राइवर को पुलिस ने पकड़कर लिया था। लेकिन अब थाने में न तो गाड़ी है और न ही ड्राइवर। पुलिस पूरी तरह उनके सपोर्ट में है। वहीं, एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया- सड़क हादसे में हुई युवक की मौत के मामले में समरपाल सिंह की तहरीर पर थाना पुलिस ने गाड़ी नंबर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। अन्य पहलुओं पर जांच की जा रही है।

कौन हैं जियाउर्रहमान बर्क ​​​​​​​

संभल लोकसभा सीट पर लोकसभा चुनाव जीतने वाले सपा के जियाउर्रहमान बर्क 36 साल के हैं। वो पूर्व सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क के पोते हैं। 26 साल की उम्र में जियाउर्रहमान पॉलिटिक्स में आए और 2017 में विधायक बने। इस बार उन्होंने पहला लोकसभा का चुनाव लड़ा और सांसद चुन लिए गए।

Hindi News/ Sambhal / सपा सांसद की गाड़ी ने डॉक्टर को रौंदा, जियाउर्रहमान बर्क का ड्राइवर गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो