scriptSambhal Accident: तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार राशन डीलर और साथी की मौत, कार चालक मौके से फरार | Ration dealer on bike collided with speeding car in Sambhal | Patrika News
सम्भल

Sambhal Accident: तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार राशन डीलर और साथी की मौत, कार चालक मौके से फरार

Sambhal Accident News: यूपी के संभल में मनोटा-चौधरपुर रोड पर गांव तलवार के पास बाइक व कार की आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई।

सम्भलJun 23, 2024 / 07:14 pm

Mohd Danish

Ration dealer on bike collided with speeding car in Sambhal

Sambhal Accident News Today

Sambhal Accident News Today: संभल के असमोली थाना क्षेत्र में मनोटा-चौधरपुर रोड पर गांव तलवार के पास बाइक व कार की आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। कार चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया।
असमोली थाना क्षेत्र के गांव खानपुर बंद निवासी राशन डीलर ओमप्रकाश सैनी रविवार की सुबह घर से बाइक पर सवार होकर चौधरपुर को जाने को निकाला था।‌ रास्ते में मनोटा पुल से गांव ऐचौड़ा की मंडिया निवासी शंकर सैनी भी बाइक पर बैठा गया। चौधरपुर की तरफ जाते समय असगरीपुर और तलवार के बीच चोधरपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दोनों लोग उछलकर सड़क किनारे ईख के खेत में जा गिरे। जिसमें ओमप्रकाश की मौके पर मौत हो गई जबकि बाइक पर पीछे बैठा शंकर सैनी गंभीर रूप से घायल हो गया।
यह भी पढ़ें

शादी में डांस करते-करते युवक की मौत, परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, कम उम्र में आ रहे मामले

कार सवार लोग कार को वहीं पर छोड़ मौके से भाग गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लिया तथा गंभीर रूप से घायल को जिला अस्पताल भिजवाया, जहां शंकर को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर दोनों के परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। युवक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Hindi News/ Sambhal / Sambhal Accident: तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार राशन डीलर और साथी की मौत, कार चालक मौके से फरार

ट्रेंडिंग वीडियो