scriptटीम इंडिया हरिकेन बेरिल तूफान के चलते बारबाडोस में फंसी, शहर में कर्फ्यू जैसे हालात, जानें कब तक होगी वापसी | team india stuck in barbados due to hurricane beryl chartered plane will be sent for the return of the players | Patrika News
क्रिकेट

टीम इंडिया हरिकेन बेरिल तूफान के चलते बारबाडोस में फंसी, शहर में कर्फ्यू जैसे हालात, जानें कब तक होगी वापसी

Team India Stuck in Barbados: टीम इंडिया हरिकेन बेरिल तूफान के चलते बारबाडोस में फंसी हुई है। मौसम खराब होने के चलते बारबाडोस एयरपोर्ट पर कामकाज भी ठप है। वहीं शहर में कर्फ्यू जैसे हालात जैसे हालात बने हुए हैं। फिलहाल खिलाड़ी समेत पूरा स्‍टाफ टीम होटल में है। उम्‍मीद है कि मंगलवार सुबह तक मौसम ठीक होने के बाद टीम इंडिया चार्टर्ड प्लेन से सीधे दिल्ली के लिए उड़ान भर सकती है।

नई दिल्लीJul 01, 2024 / 08:16 am

lokesh verma

Team India Stuck in Barbados
Team India Stuck in Barbados: टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 की चैंपियन टीम इंडिया हरिकेन बेरिल तूफान की वजह से अभी भी बारबाडोस में फंसी हुई है। भारतीय टीम को सोमवार को ही न्‍यूयॉर्क के लिए उड़ान भरनी थी। लेकिन, बेहद खराब मौसम की वजह से ऐसा संभव नहीं हो सका। बताया जा रहा है कि हरिकेन बेरिल तूफान आज रात तक बारबाडोस शहर में प्रभावी हो सकता है, ऐसे वहां एयरपोर्ट को एक दिन के बंद करना पड़ सकता है। म्‍मीद है कि मंगलवार सुबह तक मौसम ठीक होने के बाद ही टीम इंडिया बारबाडोस से सीधे दिल्‍ली के लिए उड़ान भर सकेगी। इसके लिए बीसीसीआई चार्टर्ड प्‍लेन भेजने की तैयारी कर रहा है। 

3 जुलाई तक दिल्‍ली पहुंचने की उम्‍मीद

हरिकेन बेरिल तूफान की वजह से बारबाडोस शहर में कर्फ्यू जैसे हालात बने हुए हैं। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, बीसीसीआई बारबाडोस के मौसम पर नजर बनाए हुए है। मौसम में सुधार होते ही टीम इंडिया को बारबाडोस से सीधे दिल्‍ली लाया जाएगा। उम्‍मीद है कि भारतीय टीम और स्टाफ 3 जुलाई तक दिल्‍ली पहुंच सकता है। जहां एयरपोर्ट से टीम इंडिया का विजय जुलूस निकाला जा सकता है।

तूफान थमने तक बारबाडोस में ही रुकेगी टीम इंडिया

रिपोर्ट के मुताबिक, हरिकेन बेरिल तूफान जल्‍द ही बारबाडोस से टकराएगा. जिसके कारण भयंकर लैंडफाल हो सकता है। बारबाडोस हवाई अड्डे से फिलहाल उड़ाने रद्द की जा रही हैं। तूफान के बाद इसे एक दिन के लिए बंद किया जा सकता है। तूफान थमने के बाद एयरपोर्ट का कामकाज शुरू होने के बाद ही टीम इंडिया को बारबाडोस में ही रुकना होगा।

टीम इंडिया के भव्‍य स्‍वागत की तैयारी

ज्ञात हो कि टीम इंडिया ने 29 जून को ब्रिजटाउन बारबाडोस के मैदान पर टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को 7 रन से शिकस्‍त देते हुए 11 साल के आईसीसी खिताब के सूखे को खत्‍म किया था। अब भारत में विश्‍व विजेता टीम इंडिया का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है, ताकि खिलाडि़यों के भव्‍य स्‍वागत के साथ ही विजयी जुलूस निकाला जा सके।

Hindi News/ Sports / Cricket News / टीम इंडिया हरिकेन बेरिल तूफान के चलते बारबाडोस में फंसी, शहर में कर्फ्यू जैसे हालात, जानें कब तक होगी वापसी

ट्रेंडिंग वीडियो