scriptSambhal News: फिल्मी स्टाइल में पुलिस की जुआरियों पर बड़ी कार्रवाई, सरगना सहित 6 गिरफ्तार | Sambhal Police takes major action against gamblers | Patrika News
सम्भल

Sambhal News: फिल्मी स्टाइल में पुलिस की जुआरियों पर बड़ी कार्रवाई, सरगना सहित 6 गिरफ्तार

Sambhal News: यूपी के संभल में पुलिस ने छापामारी करते हुए जुआ खेल रहे सरगना सहित 6 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने नकदी एवं शराब की बोतल सहित अन्य सामान बरामद किया है।

सम्भलJun 27, 2024 / 10:25 pm

Mohd Danish

Sambhal Police takes major action against gamblers

Sambhal News In Hindi

Sambhal News In Hindi: यूपी के संभल जिले में पुलिस ने एक आलीशान घर के अंदर चल रहे जुए के अड्डे पर कार्रवाई करते हुए मौके से 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान नगदी, शराब की बोतलें आदि चीजें बरामद हुईं। फिलहाल, पुलिस ने घर को सील कर दिया है। जुए के अड्डे पर कार्रवाई का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पुलिसवाले कहते नजर आ रहे हैं कि ‘बिल्कुल शांत बैठे रहो… कोई हिलेगा नहीं.’ इसके बाद आधा दर्जन जुआरियों को दबोच लिया जाता है।
दरअसल, पुलिस अधिकारियों को हयातनगर थाना इलाके के झझरान मोहल्ले में घनी आबादी के बीचोबीच स्थित एक आलीशान घर के अंदर जुए का बड़ा अड्डा संचालित होने की जानकारी मिली थी। इसके साथ ही इस घर के अंदर जुए का अड्डा संचालित होने की शिकायत काफी समय से X हैंडल के माध्यम से भी की जा रही थी। लेकिन स्थानीय थाना पुलिस इस जुए के अड्डे तक नहीं पहुंच पा रही थी।
ऐसे में बुधवार (26 जून) को सीओ अनुज चौधरी ने हयातनगर थाना पुलिस को साथ लेकर इस घर के अंदर घुसकर छापेमारी की तो कमरे में जुए का अड्डा चलता पाया गया। पुलिस ने जुआरियों के कमरे में घुसते ही दो टूक कहा- ‘बिल्कुल शांत बैठे रहो और हिलेगा नहीं कोई, वरना…’ अपने सामने पुलिस फोर्स को देख जुआरी दहशत में आ गए। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News/ Sambhal / Sambhal News: फिल्मी स्टाइल में पुलिस की जुआरियों पर बड़ी कार्रवाई, सरगना सहित 6 गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो