scriptViral Video सहारनपुर सांसद के भतीजे का वीडियो वायरल, पूछने पर तिलमिलाए इमरान मसूद | Viral Video Saharanpur MP Imran Masood nephew Video viral on social media | Patrika News
सहारनपुर

Viral Video सहारनपुर सांसद के भतीजे का वीडियो वायरल, पूछने पर तिलमिलाए इमरान मसूद

Viral Video सांसद पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे इसी दौरान किसी ने सवाल पूछ लिया तो सांसद…

सहारनपुरJul 13, 2024 / 02:47 am

Shivmani Tyagi

Viral Video of Saharanpur MP Imran Masood Nephew

वायरल वीडियो से ली गई फोटो

Viral Video सहारनपुर सांसद इमरान मसूद ( Imran Masood ) के भतीजे हमजा मसूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो के वायरल होने पर भाजपाईयों और असपा पार्टी ने इमरान मसूद के भतीजे के खिलाफ कार्रवाई की मांग पुलिस ( UP Police ) से की थी। आरोप लगाया था कि हमजा ने इस वीडियो के जरिए संविधान का मजाक उड़ाने का काम किया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद हमजा ने माफी भी मांग ली थी। अब पत्रकार वार्ता में जब एक मीडियाकर्मी ने सांसद इमरान मसूद से इस वीडियो के बारे में सवाल पूछा तो सांसद तिलमिला गए।

एसपी सिटी ने कहा की जा रही ( Viral Video) की जांच

एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने इस वीडियो के बारे में पूछने पर बताया कि मामले की जांच की जा रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने की बात सामने आई है। वीडियो के बारे में जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं उनके आधार पर वीडियो की जांच की जा रही है। ये बयान एसपी सिटी ने पत्रकारों को दिया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद मीडियाकर्मियों ने एसपी सिटी से पूछा था कि इस मामले में पुलिस क्या कार्यवाही कर रही है। इस पर एसपी सिटी ने यही बताया कि जांच की जा रही है।

पत्रकार वार्ता में तिलमिला गए सांसद इमरान मसूद ( Imran Masood )

कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष जावेद साबरी के आवास पर सांसद इमरान मसूद पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। इस दौरान एक मीडियाकर्मी ने सांसद से पूछ लिया कि आपके भतीजे का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में हमजा के हाथ में संविधान है और वो शपथ लेने की एक्टिंग कर रहे हैं। लोग आरोप लगा रहे हैं कि हमजा ने संविधान का मखौल उड़ाया है। इस सवाल पर सांसद तिलमिला गए और बोले कि आप इस तरह की बातें ना करें। मैं आरोप-प्रत्यारोपों पर बात नहीं करना चाहता। मुझसे सिर्फ विकास के मुद्दे पर बात करें। इमरान मसूद ने कहा कि वीडियो को आप देखिए हमजा ने कोई मखौल नहीं उड़ाया है। बेवजह मामले को तूल देने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने ये भी कहा कि हमजा इस मामले में माफी मांग चुका है।

Hindi News / Saharanpur / Viral Video सहारनपुर सांसद के भतीजे का वीडियो वायरल, पूछने पर तिलमिलाए इमरान मसूद

ट्रेंडिंग वीडियो