scriptCG News: नवरात्र में खुली विद्युत विभाग की पोल, मेंटेनेंस को लेकर ये किया जा रहा ये दावा | CG News: Electricity department secrets exposed during Navratri | Patrika News
राजनंदगांव

CG News: नवरात्र में खुली विद्युत विभाग की पोल, मेंटेनेंस को लेकर ये किया जा रहा ये दावा

CG News: नवरात्र पर्व में ही बिजली का रोना और मेंटेनेंस की पोल खुलने लगी है। सुधार एवं मरमत कार्य करवाए जाने का दावा किया जा रहा।

राजनंदगांवOct 06, 2024 / 01:52 pm

Laxmi Vishwakarma

CG News
CG News: क्वांर नवरात्र के पहले, दूसरे व तीसरे दिन भी नगर के कई स्थानों पर घंटों तक बिजली आपूर्ति ठप होने से बिजली कंपनी पर कई प्रकार के सवाल उठने लगे हैं। नवरात्र के पूर्व विभाग के द्वारा मेंटेनेंस के नाम पर कई स्थानों पर विद्युत आपूर्ति अलग-अलग दिन को सुधार एवं मरमत कार्य करवाए जाने का दावा किया गया था।

CG News: घंटों तक ठप पड़ी रही बिजली आपूर्ति

जिले के कलेक्टर संजय अग्रवाल द्वारा नवरात्र के दौरान विद्युत आपूर्ति की व्यवस्था कहीं प्रभावित ना हो जिसके बाद भी नवरात्र के प्रारंभ के पहले दूसरे और तीसरे दिन भी कई वार्ड से लेकर पदयात्री मार्ग से लेकर मेला प्रांगण के कुछ क्षेत्रों में घंटों तक बिजली आपूर्ति ठप पड़ गई थी।

विद्युत विभाग के मेंटेनेंस की खुली पोल

वहीं नवरात्रि के तीसरे दिन भी सुबह से लेकर दोपहर तक बिजली की आँख मिचौली चलती रही। अच्छा यह रहा कि बिजली आपूर्ति ठप के दौरान कोई बड़ी CG News दुर्घटना घटने की सूचना तो नहीं है परंतु क्वाँर नवरात्र पर्व के शुरुआत के साथ ही विद्युत विभाग का मेंटेनेंस की पोल खोल के रख दी है।
यह भी पढ़ें

CG News: 17 बंदरों को चौकीदार ने गन से मार डाला, अब वन विभाग खोज रहा शव

ज्ञात हो कि क्वाँर नवरात्र पर्व के दौरान विद्युत विभाग के द्वारा कई लाख खर्च कर मेंटेनेंस किया गया जिसके बाद भी नवरात्र के शुरूआती दौर में ही विद्युत आपूर्ति की आँख मिचौली विद्युत विभाग की पोल खोल के रख दिया है तो दूसरी ओर नवरात्र के दौरान कोई बड़ी घटना घट जाए तो आश्चर्य नहीं होगा।

सुधार कर लिया गया

CG News: इस मामले को लेकर विद्युत विभाग के शहरी क्षेत्र के जेई ठाकुर ने बताया कि इंडस्ट्रीयल एरिया फीडर में वायर लूज हो जाने के कारण आपूर्ति बाधित हुई थी जिसे शिकायत के बाद सुधार कर लिया गया है। वहीं इस मामले में ग्रामीण क्षेत्र के जेई अनुराग कोर्राम ने बताया कि कहीं पर वायर लूज हो जाने से आपूर्ति ठप हुआ होगा जिसको सुधार करने का कार्य तेज कर दिया गया है।

Hindi News / Rajnandgaon / CG News: नवरात्र में खुली विद्युत विभाग की पोल, मेंटेनेंस को लेकर ये किया जा रहा ये दावा

ट्रेंडिंग वीडियो