scriptबिहार के गैंग का खुला राज, MBBS में एडमिशन के नाम पर करते थे लाखों की ठगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Used to cheat in the name of admission in MBBS | Patrika News
रायपुर

बिहार के गैंग का खुला राज, MBBS में एडमिशन के नाम पर करते थे लाखों की ठगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Raipur Crime News : मेडिकल कॉलेज में प्रवेश दिलाने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

रायपुरAug 16, 2023 / 10:55 am

Kanakdurga jha

MBBS में एडमिशन के नाम पर करते थे ठगी, बिहार के गैंग का हुआ खुलासा, मिली ऐसी सजा

MBBS में एडमिशन के नाम पर करते थे ठगी, बिहार के गैंग का हुआ खुलासा, मिली ऐसी सजा

Raipur Crime News : मेडिकल कॉलेज में प्रवेश दिलाने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक बबीता संजय साहू की बेटी ने वर्ष 2020 में नीट की परीक्षा दी थी। इसके बाद बबीता को सुरेंद्र कुमार कामत नाम के शख्स ने फोन किया। उनकी बेटी का किसी भी मेडिकल कॉलेज की पेमेंट सीट में एडमिशन कराने का झांसा दिया। महिला उसकी बातों में आ गई।
यह भी पढ़ें

पिता ने की हैवानियत की सीमा पार.. सगी बेटी से किया दुष्कर्म, मिली आखिरी सांस तक जेल की सजा

Raipur Crime News : इसके बाद आरोपी ने उनसे 1 लाख रुपए की मांग की। महिला ने 1 लाख रुपए दे दिया। छात्रा का पांडुचेरी के मेडिकल कॉलेज में सीट मिल गई, लेकिन आरोपी ने उसे रायपुर के रिम्स मेडिकल कॉलेज में एडमिशन करा देने का आश्वासन दिया। इसके बाद 7 लाख रुपए और मांगे। 8 लाख लेने के बाद भी छात्रा का एडमिशन रिम्स कॉलेज में नहीं कराया। इसकी शिकायत पर पंडरी पुलिस ने सुरेंद्र के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी बिहार के गिरोह से जुड़ा है, जो मेडिकल कॉलेजों में एडमिशन कराने का झांसा देकर ठगी करते हैं।

Hindi News/ Raipur / बिहार के गैंग का खुला राज, MBBS में एडमिशन के नाम पर करते थे लाखों की ठगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो