scriptRaipur News: मेकाहारा अस्पताल में महिला सुरक्षा गार्ड ने लगाई फांसी, फंदे पर लाश देख लोगों की अटक गई सांस | Raipur News: Woman committed suicide in Mekahara hospital | Patrika News
रायपुर

Raipur News: मेकाहारा अस्पताल में महिला सुरक्षा गार्ड ने लगाई फांसी, फंदे पर लाश देख लोगों की अटक गई सांस

Raipur news: महिला ने रेडियोलॉजी विभाग के एक कमरे में फांसी लगाकर की खुदकुशी की। मौत से अस्पताल में हड़कंप मच गया। मौदहापारा पुलिस जांच कर रही है..

रायपुरJun 09, 2024 / 07:27 am

चंदू निर्मलकर

Raipur news
Raipur News: छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े सरकारी मेकाहारा अस्पताल में पदस्थ महिला सुरक्षा गार्ड ने फांसी लगाकर की खुदकुशी कर ली। महिला ने रेडियोलॉजी विभाग के एक कमरे में फांसी लगाकर की खुदकुशी की। मौत से अस्पताल में हड़कंप मच गया। मौदहापारा पुलिस जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

CG Suicide Case: अपने जीवन से दुखी हो कर युवक ने की खुदकुशी, घर में छाया मातम

Raipur News: फंदे पर लाश देख अस्पताल में मचा हड़कंप

Raipur News today: मेकाहारा अस्पताल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब रेडियोलॉजी विभाग के एक कमरे में महिला की लाश फांसी के फंदे पर झूलते हुए मिली। लोगों को कुछ समझ में नहीं कि अस्पताल में क्या हुआ। पुलिस के पहुंचने के बाद मामला शांत हुआ। मृतक महिला अस्पताल में गार्ड की नौकरी कर रही थी। उसकी उम्र 35-40 साल के बीच है। वहीं किन कारणों के चलते सुसाइड की है। इसे लेकर कुछ भी पता नहीं चल पाया है।
यह भी पढ़ें

CG Suicide Case: बिलासपुर के बुजुर्ग ने मथुरा में लगाई फांसी, शर्ट में लगे स्टीकर के आधार पर हुई पहचान

Raipur Crime News: मृतक के पास से किसी तरह के सुसाइड नोट नहीं मिला है। जिसके चलते कारण अज्ञात है। पुलिस मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। वहीं मौत को लेकर पुलिस अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है।

Hindi News/ Raipur / Raipur News: मेकाहारा अस्पताल में महिला सुरक्षा गार्ड ने लगाई फांसी, फंदे पर लाश देख लोगों की अटक गई सांस

ट्रेंडिंग वीडियो