scriptप्रधानमंत्री मोदी, राष्ट्रपति व अन्य नेताओं ने दी CM बघेल को जन्मदिन की बधाई, ट्वीट कर कही यह बात | PM Modi, President congratulated CM Baghel on his birthday Raipur | Patrika News
रायपुर

प्रधानमंत्री मोदी, राष्ट्रपति व अन्य नेताओं ने दी CM बघेल को जन्मदिन की बधाई, ट्वीट कर कही यह बात

PM Modi congratulated CM Baghel on his birthday :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर मुख्यमंत्री बघेल को जन्‍मदिन की शुभकानाएं दी हैं।

रायपुरAug 23, 2023 / 02:24 pm

Khyati Parihar

Prime Minister Modi, President and other leaders congratulated CM Baghel on his birthday

प्रधानमंत्री मोदी, राष्ट्रपति व अन्य नेताओं ने दी CM बघेल को जन्मदिन की बधाई

pm modi congratulated CM Baghel on his birthday : रायपुर। सीएम भूपेश बघेल आज अपना 63वां जन्‍मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर तमाम नेता व लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर मुख्यमंत्री बघेल को जन्‍मदिन (PM Modi) की शुभकानाएं दी हैं। PM मोदी ने कहा, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।
यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ में ED की रेड, विनोद वर्मा, आशीष बंछोर, मनीष वर्मा और विजय भाटिया के यहां पड़ा छापा

https://twitter.com/bhupeshbaghel?ref_src=twsrc%5Etfw
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु व प्रियंका गांधी ने दी बधाई

CM Bhupesh Baghel Birthday : CM बघेल के जन्मदिन पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने दूरभाष पर बधाई और शुभकामनाएं (President Draupadi Murmu) दी। उन्होंने स्वस्थ, सुदीर्घ और खुशहाल जीवन के लिए कामना की।
प्रियंका गांधी ने भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को दूरभाष पर जन्मदिन के अवसर पर बधाई दीं। उन्होंने मुख्यमंत्री बघेल के स्वस्थ और सुदीर्घ जीवन की कामना की। साथ ही राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन ने भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को दूरभाष पर जन्म (Priyanka Gandhi) दिवस के अवसर पर बधाई दीं।
यह भी पढ़ें

Train Cancel: यात्रीगण ध्यान दें.. आज से रद्द हो गई ये 20 ट्रेनें, रेलवे विभाग ने जारी की सूची, देखें

CM बघेल ने किया ट्वीट

CM Baghel tweeted: मुख्यमंत्री ने अपने जन्मदिन के अवसर पर सबकी बधाई व शुभकामनाएं का आभार व्यक्त किया हैं। इसी बीच उन्होंने (CM Bhupesh Baghel) विनोद वर्मा के यहां ED रेड पर ट्वीट कर कहा कि – आदरणीय प्रधानमंत्री एवं अमित शाह जी! मेरे जन्मदिन के दिन आज आपने मेरे राजनीतिक सलाहकार एवं मेरे OSD सहित करीबियों के यहां ED भेजकर जो अमूल्य तोहफा दिया है, इसके लिए बहुत आभार।

Hindi News/ Raipur / प्रधानमंत्री मोदी, राष्ट्रपति व अन्य नेताओं ने दी CM बघेल को जन्मदिन की बधाई, ट्वीट कर कही यह बात

ट्रेंडिंग वीडियो