scriptचोरी का सामान खपाने की फिराक में घूम रहे थे दो आरोपी, पुलिस को देखते ही उड़ गए होश | Accused arrested | Patrika News
रायगढ़

चोरी का सामान खपाने की फिराक में घूम रहे थे दो आरोपी, पुलिस को देखते ही उड़ गए होश

– घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की, आरोपियों के पास से चोरी की मोबाइल व अन्य सामान जब्त

रायगढ़Jan 11, 2019 / 12:47 pm

Shiv Singh

चोरी का सामान खपाने की फिराक में घूम रहे थे दो आरोपी, पुलिस को देखते ही उड़ गए होश

चोरी का सामान खपाने की फिराक में घूम रहे थे दो आरोपी, पुलिस को देखते ही उड़ गए होश

रायगढ़. चोरी का सामान खपाने के लिए घूम रहे दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपियों के पास से चोरी की मोबाइल व अन्य सामान जब्त किया गया है। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है।
इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शहर के बढपारा निवासी मोहम्मद करीब पिता वसीर व बिरजु मानिकपुरी पिता बसंत मानिकपुरी शहर के विभिन्न क्षेत्रों में घूम रहे थे। इस बात की जानकारी पुलिस को मुखबिर से मिली। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दोनों संदिग्धों को हिरासत में लिया गया। पूछताछ के दौरान पहले तो संदेही पुलिस को गुमराह करने की मंशा से गोलमोल जवाब दे रहे थे, लेकिन पुलिस ने सख्ती बरती तो वे टूट गए। वहीं पुलिस को बताया कि वे नशा करने के लिए चोरी करते हैं और चोरी के सामान को खपाने के लिए धूम रहे थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक बैग व चोरी का मोबाइल जब्त किया है। मामले का खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज करते हुए जेल भेजने की तैयारी में लग गई है।
यह भी पढ़ें
Video Gallery :- नगर निगम में एम आई सी की हुई बैठक

कार्मेल स्कूल में भी मचाते थे उत्पात
पूछताछ के दौरान आरोपियों ने इस बात का खुलासा भी किया कि वे पिछले दिनों कार्मेल स्कूल पहुंचे थे। आरोपियों ने बताया कि वे कार्मेल स्कूल के पीछे से अंदर पहुंचते थे और वहां नशा करते थे। एक बार कार्मेल स्कूल के बच्चों ने उन्हें देख लिया था।

Hindi News/ Raigarh / चोरी का सामान खपाने की फिराक में घूम रहे थे दो आरोपी, पुलिस को देखते ही उड़ गए होश

ट्रेंडिंग वीडियो