scriptCG Theft News: रायगढ़ में नाकाबपोश बदमाशों ने मचाया आतंक, 31 लाख के गहने लूट कर हुए फरार…CCTV में कैद हुई वारदात | CG Theft News: Jewellery worth Rs 31 lakh looted in Raigarh | Patrika News
रायगढ़

CG Theft News: रायगढ़ में नाकाबपोश बदमाशों ने मचाया आतंक, 31 लाख के गहने लूट कर हुए फरार…CCTV में कैद हुई वारदात

Raigarh Theft News: रायगढ़ में दुकान बंद कर घर जा रहे सर्राफा व्यापारी से 31 लाख रुपए के गहनों की लूट को अंजाम देकर दो नकाबापोश आरोपी फरार हो गए।

रायगढ़Jul 04, 2024 / 03:09 pm

Khyati Parihar

Raigarh Theft News
CG Theft News: रायगढ़ में दुकान बंद कर घर जा रहे सर्राफा व्यापारी से 31 लाख रुपए के गहनों की लूट को अंजाम देकर दो नकाबापोश आरोपी फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस नाकेबंदी कर आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला, लेकिन घटना के 24 घंटे से अधिक समय बीतने बे बाद भी पुलिस को कुछ भी सुराग हाथ नहीं लगा। पुलिस महज यह दावा कर रही है कि आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार खरसिया निवासी नटवर अग्रवाल पिछले छह साल से चक्रधरनगर थाना क्षेत्र के सरलाविला में रहकर चक्रधरनगर चौक में ओम ज्वेलर्स के नाम से दुकान संचालित करते हैं। मंगलवार की रात करीब 9.30 बजे वे एक बैग में रुपए और दूसरे बैग में सोने-चांदी के करीब 31 लाख 50 हजार रुपए के ज्वेलरी रख कर दुकान के बाहर महिला कर्मचारी के हाथ में पकड़ाकर दुकान को बंद करा रहे थे। इस समय एक बाइक में दो नकाबपोश युवक आए और सोने-चांदी के जेवरात से भरे बैग को लूटकर भाग गए।
यह भी पढ़ें

Raipur News: श्मशान भी सुरक्षित नहीं…बारिश के चलते जमीन से निकला कंकाल, देखकर लोगों में दहशत…फोटो-वीडियो Viral

सर्राफा व्यापारी ने घटना की जानकारी तत्काल चक्रधरनगर पुलिस को दी। सूचना मिलने के कुछ देर में पुलिस टीम के साथ एसपी व अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच। वहीं पुलिस टीम आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच शुरू की। हालांकि नकाबपोश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए, लेकिन रात हो जाने की वजह से मुल्जिमों को दबोचने की पुलिस की अब तक की सारी कोशिशें नाकाम रही। बताया जा रहा है कि नकाबपोश बाइक में काफी तेज गति से आए और ओवरटेक करने के अंदाज में श्री ओम ज्वेलर्स दुकान के सामने पहुंच कर महिला स्टाफ से जबरिया सोने-चांदी के आभूषणों से भरा बैग लेकर गायब हो गए।

CG Theft News: सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से चल रही जांच

सीसीटीवी कैमरे की जांच करने पर पुलिस को पता चला है कि उक्त नकाबपोश लुटेरे जमुना ईन चौक के पास बायीं ओर के रास्ते से भागे हैं। पुलिस अब इन इलाकों की खाक छान रही है ताकि बदमाशों का कोई क्लू मिल सके। पुलिस का कहना है कि बहुत जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। एसपी के निर्देश पर टीम भी गठित की गई है, जो लगातार इनकी पतासाजी कर रहे हैं।

Theft News: इससे पहले भी हो चुकी है वारदात

चक्रधरनगर थाना क्षेत्र में इससे पहले भी एक ज्वेलर्स के दुकान में दो बार लूट की घटना हो चुकी है। उसमें भी अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। इसको लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही है। बताया जा रहा है कि उसमें भी सीसीटीवी फूटेज से जांच की जा रही थी, लेकिन कुछ दिन बाद मामला ठंडे बस्ते में चला गया।
चक्रधरनगर चौक स्थित ओम ज्वेलर्स से बीती रात 31 लाख 50 हजार रुपए की लूट हुई है। मामले की लगातार जांच चल रही है। बहुत जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें

Baloda Bazar Accident: बड़ा हादसा टला! गैस सिलेंडर से भरी ट्रक सड़क पर पलटी, विस्फोट के दहशत से लोग इधर-उधर भागे

Hindi News/ Raigarh / CG Theft News: रायगढ़ में नाकाबपोश बदमाशों ने मचाया आतंक, 31 लाख के गहने लूट कर हुए फरार…CCTV में कैद हुई वारदात

ट्रेंडिंग वीडियो