scriptRoad Accident: रायगढ़ में भीषण हादसा! ट्रेलर और कार की भिड़ंत में युवती सहित दो की मौत, 3 की हालत गंभीर | Road Accident: 2 including girl died in Raigarh, 3 serious | Patrika News
रायगढ़

Road Accident: रायगढ़ में भीषण हादसा! ट्रेलर और कार की भिड़ंत में युवती सहित दो की मौत, 3 की हालत गंभीर

Road Accident: बीती रात रायगढ़-घरघोड़ा मार्ग पर एक क्रेटा कार व ट्रेलर में आमने-सामने टक्कर होने से मौके पर ही कार चालक की मौत हो गई।

रायगढ़Jul 04, 2024 / 08:48 am

Khyati Parihar

Road Accident
Road Accident: बीती रात रायगढ़-घरघोड़ा मार्ग पर एक क्रेटा कार व ट्रेलर में आमने-सामने टक्कर होने से मौके पर ही कार चालक की मौत हो गई। वहीं एक युवती की उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं तीन लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है।
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की रात करीब 9 बजे गेरवानी स्थित रिंकू ढाबा के सामने मुय मार्ग पर क्रेटा कार व ट्रेलर में आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गया। कार चालक घरघोड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम कसैया निवासी सुरेंद्र राठिया पिता मोतीलाल राठिया (36 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उपचार के दौरान कार में सवार आयुषी अग्रवाल पिता हरीश अग्रवाल (21 वर्ष) की भी देर रात उपचार के दौरान जिंदल अस्पताल में मौत हो गई है।
वहीं परिजनों के बताए अनुसार घरघोड़ा निवासी दीपांशु मित्तल 17 वर्ष व तनय मित्तल 20 अपने अपने क्रेटा कार क्रमांक सीजी-13 एएफ 7430 में सवार होकर मामा के घर रायगढ़ आए थे। तनय मित्तल के मौसी की बेटी आयुषी अग्रवाल पिता हरीश अग्रवाल व हर्ष अग्रवाल रायपुर भी रायगढ़ मामा के घर पहुंचे थे। चाराें सोमवार शाम क्रेटा से घरघोड़ा जा रहे थे। वे गेरवानी के पास पहुंचे थे कि सामने से तेज गति से आ रही ट्रेलर क्रमांक सीजी-13 एलए 5308 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए कार को जोरदार ठोकर मार दिया। इससे कार चालक सुरेंद्र राठिया की मौके पर ही मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

Bilaspur Crime News: घर से गायब नवजात बच्ची की कुएं में मिली लाश, देखकर परिजनों के उड़े होश…जानिए पूरा मामला

Road Accident: तीन अन्य लोगों की स्थिति गंभीर

चारों युवक-युवती गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घटना की जानकारी मिलते ही पूंजीपथरा पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच कर मृतक चालक के शव को जिला अस्पताल के मरच्यूरी में रखते हुए चारों घायलों को बेहतर उपचार के लिए जिंदल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान देर रात आयुषी अग्रवाल की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में घायल हर्ष अग्रवाल, दीपांशु मित्तल व तनय मित्तल को भी चेहरा, सीना व हाथ-पैर में गंभीर चोट लगने के कारण इनकी भी स्थिति गंभीर है, जिससे इनका उपचार जारी है।

घायलों की स्थिति गंभीर

बताया जा रहा है कि रायगढ़-घरघोड़ा मार्ग में हमेशा भारी वाहनों की रेलम-पेल के बीच भारी वाहन चालक जल्दबाजी में पहुंचने के चक्कर में लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हैं, जिसके चलते आए दिन हादसा होते रहता है। यही कारण है कि ट्रेलर की गति काफी तेज होने के कारण क्रेटा कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। जिससे चालक व एक युवती की मौत हो गई है।

Road Accident: पुलिस कर रही जांच

मंगलवार को घटना की सूचना पर कोतरारोड पुलिस ने कार चालक सुरेंद्र राठिया और युवती आयुषी अग्रवाल का मर्ग कायम करते हुए पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही मर्ग डायरी पूंजीपथरा थाना भेजने की तैयारी चल रही है। वहीं परिजनों की रिपोर्ट पर पूंजीपथरा पुलिस ने ट्रेलर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

Hindi News/ Raigarh / Road Accident: रायगढ़ में भीषण हादसा! ट्रेलर और कार की भिड़ंत में युवती सहित दो की मौत, 3 की हालत गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो