scriptतेज रफ्तार पिकअप ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, 30 फीट तक घसीटा, युवक गंभीर | High speed pickup hit the motorcycle, dragged it for 30 feet, young man is seriousRoad accident | Patrika News
बालोद

तेज रफ्तार पिकअप ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, 30 फीट तक घसीटा, युवक गंभीर

बालोद जिला मुख्यालय में इन दिनों तेज रफ्तार वाहनों का कहर देखने को मिल रहा है। शुक्रवार को तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने मोटरसाइकिल चालक को टक्कर मार दी और मोटर साइकिल को लगभग 30 फीट तक घसीटते ले गया

बालोदJul 05, 2024 / 11:57 pm

Chandra Kishor Deshmukh

बालोद जिला मुख्यालय में इन दिनों तेज रफ्तार वाहनों का कहर देखने को मिल रहा है। शुक्रवार को तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने मोटरसाइकिल चालक को टक्कर मार दी और मोटर साइकिल को लगभग 30 फीट तक घसीटते ले गया

Road accident बालोद जिला मुख्यालय में इन दिनों तेज रफ्तार वाहनों का कहर देखने को मिल रहा है। शुक्रवार को तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने मोटरसाइकिल चालक को टक्कर मार दी और मोटर साइकिल को लगभग 30 फीट तक घसीटते ले गया।

घायल को लोगों ने पहुंचाया अस्पताल

घटना के बाद वाहन फरार हो गया। घायल युवक को लोगों ने सड़क से उठाया और संजीवनी 108 से जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। उसे गंभीर चोट आई है। घटना शुक्रवार दोपहर 3 बजे की है। नयापारा निवासी ओमप्रकाश (23) अपनी मोटर साइकिल से जा रहा था। जयस्तंभ मार्ग से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने उसे टक्कर मार दी और घसीट दिया। जहां घटना हुई, वह भीड़ भाड़ वाला क्षेत्र है। यहीं बैंक व स्कूल है। इस मार्ग को व्यवस्थित करने की जरूरत है।

जिला मुख्यालय के जय स्तंभ चौक से मधु चौक तक लोग अपने वाहनों को सड़क पर पार्क कर रहे हैं। नगर के स्टेट बैंक के पास ही सबसे ज्यादा परेशानी है।

वाहन की तलाश में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो पहले मौके का निरीक्षण किया, उसके बाद दुर्घटना करने वाले वाहन व उसके चालक की तलाश में जुट गई है।

इस मार्ग में सड़कों पर वाहन पार्किंग

जिला मुख्यालय के जय स्तंभ चौक से मधु चौक तक लोग अपने वाहनों को सड़क पर पार्क कर रहे हैं। नगर के स्टेट बैंक के पास ही सबसे ज्यादा परेशानी है। यहां न बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए पार्किंग की सुविधाएं दी है और न ही पुलिस इस जगह को व्यवस्थित करने पर ध्यान दे रही है।

सीसीटीवी फुटेज से वाहन की तलाश

घटना के बाद पुलिस भी आसपास के घरों, बैंक, दुकानों में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे की मदद ले रही है। वाहन की तलाश भी पुलिस कर रही है।

लोगों को जागरूक कर रहे हैं

यातायात प्रभारी बालोद राजेश ठाकुर ने कहा कि जिला मुख्यालय में लगातार मुनादी कर सड़कों पर वाहनों नहीं रखने की अपील की जा रही है। लगातार लोगों को जागरूक कर रहे हैं।

Hindi News/ Balod / तेज रफ्तार पिकअप ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, 30 फीट तक घसीटा, युवक गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो