scriptगणपति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा: राजस्थान में तीन बालक नाले में डूबे, 2 की मौत | pratapgarh Major accident during Ganpati immersion three children drowned in a drain in Rajasthan 2 died | Patrika News
प्रतापगढ़

गणपति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा: राजस्थान में तीन बालक नाले में डूबे, 2 की मौत

Pratapgarh News: गणपति विसर्जन करने गए तीन बालक मंदिर के पास नाले में नहाते वक्त डूब गए। हादसे में दो की मौत हो गई वहीं एक का इलाज जारी है।

प्रतापगढ़Sep 17, 2024 / 05:08 pm

Supriya Rani

Pratapgarh Breakin News: जिले के छोटीसादड़ी उपखंड क्षेत्र में बरवाड़ा गुर्जर गांव के तीन बाला के गांव से कुछ दूरी पर स्थित मंदिर के पास नाले में नहाते वक्त तीन बालक डूब गए। हादसे में दो की मौत हो गई और एक को अग्रिम उपचार के लिए रेफर किया गया।
pratapgarh news
घटना की जानकारी मिलते ही चिकित्सालय के बाहर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। मौके पर पुलिस पहुंची। मिली जानकारी के अनुसार, घर में स्थापित गणपति की मूर्ति को गांव से कुछ दूरी पर स्थित शिव मंदिर के पीछे स्थित नाले में विसर्जन को गए तीन बालक नाले में डूब गए।
pratapgarh news
आसपास के लोगों को जैसे ही इस हादसे के बारे में भनक लगी तो डूबे बालकों को बाहर निकालकर छोटी साड़ी चिकित्सालय पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने निरीक्षण कर 10 वर्षीय हिमांशु पुत्र राधेश्याम यादव, 15 वर्षीय शुभम पुत्र केलाश यादव निवासी बरवाड़ा गुर्जर को मृत घोषित किया। वहीं 13 वर्षीय क्रीतेश पुत्र राधेश्याम यादव को अग्रेम उपचार के लिए रेफर किया गया।

Hindi News/ Pratapgarh / गणपति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा: राजस्थान में तीन बालक नाले में डूबे, 2 की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो