scriptPanchayat 3: घर-घर फेमस हुए ‘पंचायत’ के प्रह्लाद पांडेय, किरदार में दिखे ये बदलाव | Prahlad Pandey in Panchayat 3 role played by faisal malik is in limelight on ott platform amazon prime video | Patrika News
OTT

Panchayat 3: घर-घर फेमस हुए ‘पंचायत’ के प्रह्लाद पांडेय, किरदार में दिखे ये बदलाव

Prahlad Pandey in Panchayat 3: वेब सीरीज ‘पंचायत 3’ ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर ट्रेंड कर रही है। इस सीरीज के साथ प्रह्लाद पांडेय का किरदार निभाने वाले फैसल मलिक भी सुर्खियों में हैं।

मुंबईMay 30, 2024 / 08:45 am

Riya Chaube

prahalad pandey in ott panchayat 3
Prahlad Pandey in Panchayat 3: ह्यूमर और पॉलिटिक्स के साथ बना ‘पंचायत’ का तीसरा सीजन हाल ही में रिलीज हुआ है। यह सीजन भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। ‘पंचायत’ के इस सीजन में प्रह्लाद पांडेय के किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है। प्रह्लाद पांडेय की दर्द भरी कहानी लोगों का दिल जीत रही है। प्रह्लाद का अपने बेटे को हमेशा के लिए खो देना, परिवार में अकेले रह जाना और मानसिक स्वास्थ से जुड़ा संघर्ष लोगों को इस किरदार से इमोशनली कनेक्ट कर रहा है।

प्रह्लाद पर टूटा दुखों का पहाड़

इस सीरीज में प्रह्लाद पांडे (फैसल मलिक) ने पहले सीजन में अपने दोस्ताना स्वाभाव से सुर्खियां बटोरी थीं मगर इस सीजन में पिता के रूप में ज्यादा पॉपुलर हो रहे हैं। ‘पंचायत’ का पिछला सीजन प्रह्लाद पांडे के सैनिक बेटे राहुल की शहादत के साथ एक दुखद नोट पर खत्म हुआ था। वहीं, इस सीजन में प्रह्लाद अपने दुखों से परेशान दिखाई दिए हैं। पूरे सीजन में प्रह्लाद अपने बजाय जरूरतमंद लोगों की मदद करते दिखाई दिए हैं।

इस तरह दिखा प्रह्लाद का किरदार

प्रह्लाद पांडेय अपने बेटे के शहीद होने के बाद बिलकुल अकेले पड़ गए हैं। इस सीजन की शुरुआत में विकास (चंदन रॉय), मंजू देवी (नीना गुप्ता), और प्रधान (रघुबीर यादव) को आपस में प्रह्लाद के बारे में बात करते हुए दिखाया गया है जिसके अनुसार प्रह्लाद न अपने घर पर रहते हैं, न ही ठीक से खाना खाते हैं। वे इस बात पर भी चर्चा करते हैं कि उसकी शराब पीने की आदत कैसे बढ़ गई है।

जरूरतमंद का दिया साथ

प्रह्लाद पांडेय को बेटे की शाहदत के बाद सरकार की तरफ से 50 लाख रुपए का चेक मिला है, जिसे वह खुद पर खर्च नहीं करते। इसके बजाय पूरे सीजन में उस चेक से मिले पैसों से प्रह्लाद जरूरतमंद लोगों की मदद करते दिखाई दिए हैं।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Panchayat 3: घर-घर फेमस हुए ‘पंचायत’ के प्रह्लाद पांडेय, किरदार में दिखे ये बदलाव

ट्रेंडिंग वीडियो