scriptइस शख्स से शादी करने जा रही हैं लॉक अप फेम अंजलि अरोड़ा? दुल्हन के जोड़े में वायरल हो रही है तस्वीर | is lock up fame anjali arora going to marry with aaksah see her pics in bride look | Patrika News
OTT

इस शख्स से शादी करने जा रही हैं लॉक अप फेम अंजलि अरोड़ा? दुल्हन के जोड़े में वायरल हो रही है तस्वीर

सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और मॉडल अंजलि अरोड़ा ने कम समय में ही बड़ा नाम कमा लिया है। इनकी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। अब इनकी एक फोटोने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। इस फोटो में अंजलि लाल जोड़े में नजर आ रही है, जिसके चलके उनकी शादी के कयास तेज हो गए हैं।

Oct 04, 2022 / 01:39 pm

Shweta Bajpai

is lock up fame anjali arora going to marry with aaksah see her pics in bride look

is lock up fame anjali arora going to marry with aaksah see her pics in bride look

‘कच्चा बादाम’ (Kacha Badam) गाने से लाइमलाट में आईं अंजलि अरोड़ा आज बड़ा नाम हैं। वो जो कुछ भी शेयर करती हैं, वो इंटरनेट पर मिनटों में वायरल हो जाता है। हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि अंजलि अरोड़ा जल्द ही शादी करने वाली हैं। न फोटोज में अंजलि लाल जोड़े में नजर आ रही हैं।
अंजलि ने इस पोस्ट को जो कैप्शन दिया है वो चर्चा का विषय बना हुआ है। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, “बड़े दिन के लिए तैयार हो रही हूं। बड़ी खबर आपके रास्ते में हैं।” इस पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर अंजलि से उस बड़े दिन के बारे में पूछ रहे हैं।

अंजलि ने दुल्हन की तरह सजकर अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है। इन फोटोज में अंजलि अरोड़ा दुल्हन की तरह सजी नजर आ रही हैं। उन्होंने लाल रंग की चटक साड़ी पहनी है साथ ही उन्होंने हैवी गहने भी पहने हुए हैं।

यह भी पढ़ें

दुर्गा पंडाल में जया बच्चन पर बुरी तरह चिल्लाईं काजोल

https://twitter.com/hashtag/sajna?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हाथों में लाल और हरे रंग की भर भर के चूड़ियां पहनी हैं। अंजलि ने मांग में टीका लगाया हुआ है। इन तस्वीरों के वायरल होते ही इनके शादी के कयासों का बाजार और तेज हो गया है।

इन फोटोज पर लोग कमेंट करके पूछ रहे हैं कि क्या वह शादी करने वाली हैं? हालांकि अंजलि ने अभी तक इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की है। अंजलि को साड़ी में देखकर फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। चूंकि अंजलि एक सोशल मीडिया स्टार हैं तो ये उनके किसी कोलेबोरेशन का एड भी हो सकता है, लेकिन जो भी है वो जल्द ही पता चल जाएगा।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1577208621900759040?ref_src=twsrc%5Etfw
पिछले दो साल से अंजलि अरोड़ा आकाश संसनलाल को डेट कर रही हैं। आकाश संसनलाल भी एक डिजिटल क्रिएटर हैं और इनकी भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि कहीं अंजलि आकाश से ही तो शादी नहीं करने जा रही हैं? अब सकी सच्चाई तो अंजलि ही बता सकती हैं। ‘लॉक अप’ में स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के साथ करीबियों को लेकर अंजलि अरोड़ा खूब सुर्खियों में आई थीं।
https://twitter.com/hashtag/Munjali?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं सोशल मीडिया पर इनसे जुड़ा एक एमएमएस कांड भी खूब उछला था। बताया जा रहा था कि एक लीक हुई वीडियो में अंजलि अरोड़ा हैं, लेकिन उन्होंने साफ कर दिया था कि वीडियो में दिखाई दे रही लड़की वो नही हैं। हालांकि इसपर इन्हें खूब सुनाया गया था।

यह भी पढ़ें

छोटे स्पाइक हेयर्स, लंबी दाढ़ी में ‘रावण’ को देख भड़के लोग

Hindi News / Entertainment / OTT News / इस शख्स से शादी करने जा रही हैं लॉक अप फेम अंजलि अरोड़ा? दुल्हन के जोड़े में वायरल हो रही है तस्वीर

ट्रेंडिंग वीडियो