scriptNoida News: शौक पूरा करने का चढ़ा खुमार, चुराने लगा बाइक, पुलिस ने मास्टरमाइंड को किया अरेस्ट | Noida Police has arrested the minor accused who stole the bike | Patrika News
नोएडा

Noida News: शौक पूरा करने का चढ़ा खुमार, चुराने लगा बाइक, पुलिस ने मास्टरमाइंड को किया अरेस्ट

नोएडा पुलिस ने बाइक चुराने वाले नाबालिक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से पांच बाइक बरामद हुई है।

नोएडाSep 18, 2024 / 09:20 pm

Anand Shukla

Noida Police has arrested the minor accused who stole the bike

नोएडा पुलिस की गिरफ्त में वाहन चोर गिरोह का मास्टरमाइंड

Noida News: नोएडा पुलिस ने एक ऐसे नाबालिग को गिरफ्तार किया है, जो नौवीं कक्षा का छात्र है और अपने साथी के साथ मिलकर वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था। उसके पास से पुलिस ने पांच बाइक बरामद की है। आरोपी के पास से दो आधार कार्ड मिले हैं। उसके साथ पकड़ा गए दूसरे आरोपी का नाम निखिल शर्मा उर्फ सॉफ्टवेयर है। निखिल शर्मा ऑटोमेटिक चाबी बनाने का मास्टर है।
पुलिस ने बताया कि बाइक चोरी करने वाले निखिल शर्मा को गिरफ्तार किया गया। वहीं, एक नाबालिग को भी गिरफ्त में लिया गया है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि नाबालिग नौवीं की परीक्षा में फेल हो गया था। वह दो महीने से सेक्टर-15 में कंप्‍यूटर क्लास जा रहा था। यहां उसकी दोस्ती निखिल शर्मा उर्फ सॉफ्टवेयर से हुई, जो फूड डिलीवरी का काम करता था।

नाबालिग आरोपी निकला मास्टरमाइंड

पुलिस ने बताया कि दोनों अपने शौक पूरे करने के लिए बाइक चुराते थे और उसे विभिन्न जगहों पर पार्क कर देते थे। इसके बाद मौका देखते ही गाड़ियों को बेच देते थे। जब मामले की जांच की गई तो नाबालिग आरोपी ही मास्टरमाइंड निकला।
यह भी पढ़ें

Noida News: पहले कहासुनी फिर मारपीट, नोएडा का जेपी हॉस्पिटल बना लड़ाई का अखाड़ा, दबंगों ने सुरक्षा गार्ड को पीटा

दिल्ली- एनसीआर के थानों में दर्ज हैं कई केस

एडीसीपी मनीष मिश्रा ने बताया कि दोनों के आपराधिक इतिहास की पड़ताल की जा रही है। दोनों पर दिल्ली- एनसीआर के अलग-अलग थानों में कई मामले दर्ज हैं। उन मामलों की जानकारी जुटाई जा रही है। वहीं, पुलिस उनके गिरोह का भी पता लगा रही है, ताकि इसकी जानकारी मिल सके कि उनके गिरोह में कोई और तो नहीं है।

Hindi News/ Noida / Noida News: शौक पूरा करने का चढ़ा खुमार, चुराने लगा बाइक, पुलिस ने मास्टरमाइंड को किया अरेस्ट

ट्रेंडिंग वीडियो