scriptNoida: एक मकान के कमरे में तीन भाई-बहन समेत एक पत्नी की मौत, पुलिस को है इस बात पर शक, जानें पूरा मामला | Noida Death of wife along with three brothers and sisters in room | Patrika News
नोएडा

Noida: एक मकान के कमरे में तीन भाई-बहन समेत एक पत्नी की मौत, पुलिस को है इस बात पर शक, जानें पूरा मामला

पुलिस को कमरे से बदबू आने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कमरे का दरवाजा खोला तो उसके अंदर चार शव मिले।
 

नोएडाFeb 03, 2024 / 09:44 am

Aman Kumar Pandey

noida
नोएडा के थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के तुस्याना गांव में पुलिस को शुक्रवार 2 फरवरी को एक मकान में रहने वाले दो युवकों और दो महिलाओं के शव बरामद हुए है। पुलिस को संदेह है कि इन सबकी मौत को दो दिन हो गए हैं। चारों की मौत दम घुटने से हुई है। मृतकों में तीन भाई-बहन और एक पत्नी हैं।
यह भी पढ़ें

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की परफॉर्मेंस के दौरान बवाल, फेल हुए प्रशासन के सारे इंतजाम, पुलिस ने भाजी लाठियां

पुलिस को मिली कमरे से बदबू आने की सूचना
डीसीपी सुनीति ने बताया कि शुक्रवार रात को पुलिस स्टेशन ईकोटेक -3 को सूचना मिली कि तुस्याना गांव के एक कमरे से बदबू आ रही है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कमरे का दरवाजा खोला तो उसके अंदर चार शव मिले।
यह भी पढ़ें

सुसाइड नोट में युवक ने लिखा मैं खोज रहा था सत्य, पेड़ से लटका मिला निर्वस्त्र शव

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कमरे में मिला आलू उबालने का भगोना
डीसीपी ने आगे बताया कि मृतकों की पहचान चंद्रेश, राजेश निशा और,बबली के रूप में हुई है। ये चारों हाथरस जिले के सिकंदराराऊ के रहने वाले थे। उन्होंने ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि यह सभी लोग एक छोटे से कमरे में रहते थे और चंद्रेश परांठे की दुकान लगाता था। घटनास्थल पर आलू उबालने के लिए बड़ा भगोना मिला है। गैस जली हुई थी। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि गैस के जलने से कमरे में ऑक्सीजन की कमी हो गई जिसके चलते चारों की दम घुटने से मौत हो गई। चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट हो पाएगा।

Hindi News/ Noida / Noida: एक मकान के कमरे में तीन भाई-बहन समेत एक पत्नी की मौत, पुलिस को है इस बात पर शक, जानें पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो