scriptNoida News: पहले कहासुनी फिर मारपीट, नोएडा का जेपी हॉस्पिटल बना लड़ाई का अखाड़ा, दबंगों ने सुरक्षा गार्ड को पीटा | miscreants beat up men and Women security guard of Jaypee Hospital in noida two accused arrested | Patrika News
नोएडा

Noida News: पहले कहासुनी फिर मारपीट, नोएडा का जेपी हॉस्पिटल बना लड़ाई का अखाड़ा, दबंगों ने सुरक्षा गार्ड को पीटा

नोएडा के जेपी अस्पताल के सुरक्षा गार्ड के साथ दबंगों ने मारपीट की। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

नोएडाSep 18, 2024 / 08:53 pm

Anand Shukla

miscreants beat up men and Women security guard of Jaypee Hospital in noida 2 accused arrested

जेपी हॉस्पिटल में मारपीट करने वाले दोनों आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना-126 इलाके स्थित जेपी अस्पताल के अंदर का एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ दबंग लिफ्ट के बाहर खड़े सुरक्षा गार्ड पुरुष और महिला से मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस घटना की शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
जानकारी के मुताबिक, नोएडा के जेपी अस्पताल में कुछ लोग वहां भर्ती मरीज को देखने पहुंचे हुए थे। जब वह लिफ्ट में जा रहे थे तो गार्ड ने उनसे वार्ड में जाने की वजह पूछी। इसके बाद वह गार्ड से बहस करने लगे। इस दौरान बात इतनी बढ़ गई कि उन्होंने गार्ड के साथ मारपीट शुरू कर दी।

महिला गार्ड के साथ की धक्का- मुक्की

बताया जाता है कि हंगामे की आवाज सुनकर महिला गार्ड पहुंची और उन्होंने गार्ड को बचाने का प्रयास किया। इस दौरान उनके साथ भी धक्का- मुक्की की गई। इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और छानबीन शुरू की।
यह भी पढ़ें

नोएडा में पुलिसकर्मी भी नहीं सुरक्षित, चार युवकों ने पीआरवी में तैनात एक कांस्टेबल की पिटाई

पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

एडीसीपी मनीष मिश्रा ने बताया कि जेपी अस्पताल में हुई घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले का संज्ञान लिया और गार्ड से पूरे मामले की जानकारी जुटाई गई। पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर उसमें से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे की तलाश की जा रही है।
उन्होंने बताया कि अपने मरीज से मिलने यह लोग अस्पताल पहुंचे हुए थे। इस दौरान गार्ड ने वजह पूछी, तो आरोपी उससे उलझ गए। इस दौरान काफी देर तक बहस हुई और दबंगों ने गार्ड की पिटाई कर दी।

Hindi News/ Noida / Noida News: पहले कहासुनी फिर मारपीट, नोएडा का जेपी हॉस्पिटल बना लड़ाई का अखाड़ा, दबंगों ने सुरक्षा गार्ड को पीटा

ट्रेंडिंग वीडियो