scriptनोएडा में पुलिसकर्मी भी नहीं सुरक्षित, चार युवकों ने पीआरवी में तैनात एक कांस्टेबल की पिटाई | Four youths beat up a constable posted in PRV in Noida | Patrika News
नोएडा

नोएडा में पुलिसकर्मी भी नहीं सुरक्षित, चार युवकों ने पीआरवी में तैनात एक कांस्टेबल की पिटाई

नोएडा में पीआरवी में तैनात एक आरक्षी की चार युवकों ने पिटाई कर दी। पुलिस ने चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

नोएडाSep 16, 2024 / 06:07 pm

Anand Shukla

Four youths beat up a constable posted in PRV in Noida
Noida News: नोएडा में पीआरवी में तैनात एक आरक्षी की चार युवकों ने पिटाई कर दी। मामला सेक्टर-24 थाना क्षेत्र का है। आरक्षी की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनसे पूछताछ की जा रही है। आरक्षी को मेडिकल कराकर घर भेज दिया गया है।
बताया जा रहा है कि आरक्षी को पीटने वालों में दूसरे जनपद के सांसद का ड्राइवर भी है। हालांकि, पुलिस ने इस बात से इनकार किया है।

सड़क पर गाड़ी खड़ा करने पर हुआ विवाद

एडीसीपी मनीष मिश्रा ने बताया कि विकास पीआरवी वाहन पर तैनात हैं। वह ड्यूटी खत्म कर गिझौड़ की ओर जा रहा था। इस दौरान चार लोगों ने सड़क पर गाड़ी खड़ी कर रखी थी। उन्होंने चारों से गाड़ी को सड़क किनारे खड़ा करने के लिए कहा। इस पर बहस होने लगी। बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि चारों ने आरक्षी की जमकर पिटाई कर दी। वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह आरक्षी को छुड़ाया। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी।
सूचना पाकर सेक्टर-24 थाना की पुलिस पहुंची। पुलिस विकास को अस्पताल लेकर गई। वहां मेडिकल और प्राथमिक उपचार कराया गया। इसके बाद विकास को घर छोड़ दिया गया।

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने गठित की टीम

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने टीम गठित की। सीसीटीवी फुटेज की जांच और अन्य लोगों से पूछताछ के बाद चार आरोपियों शिव कुमार, दीपक, शिवम और अनूप को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के मुताबिक बाइक को बीच रास्ते से हटाने पर विवाद शुरू हुआ। इसी बीच चारों आरोपियों ने आरक्षी विकास की पिटाई कर दी।
पुलिस ने बताया कि चारों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

Hindi News/ Noida / नोएडा में पुलिसकर्मी भी नहीं सुरक्षित, चार युवकों ने पीआरवी में तैनात एक कांस्टेबल की पिटाई

ट्रेंडिंग वीडियो