scriptपैंथर के हमले में महिला की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने 5 घंटे नेशनल हाइवे किया जाम | Patrika News
समाचार

पैंथर के हमले में महिला की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने 5 घंटे नेशनल हाइवे किया जाम

नेशनल हाइवे 58-ई पर ढिकलिया-कीरट मार्ग के बीच रविवार सुबह झाडि़यों में बैठे पैंथर ने महिला पर हमला कर दिया, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने 5 घंटे नेशनल हाइवे जाम कर मुआवजे की मांग की।

उदयपुरSep 09, 2024 / 01:56 am

surendra rao

हाइवे जाम करते ग्रामीण।

झाड़ोल(उदयपुर). नेशनल हाइवे 58-ई पर ढिकलिया-कीरट मार्ग के बीच रविवार सुबह झाडि़यों में बैठे पैंथर ने महिला पर हमला कर दिया, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने 5 घंटे नेशनल हाइवे जाम कर मुआवजे की मांग की। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने दस लाख रुपए की आर्थिक सहायता एवं परिवार के दो सदस्यों को नर्सरी में मजदूरी पर लगाने का आश्वासन दिया, इस पर परिजन व ग्रामीण माने व मार्ग खोल दिया।
पुलिस के अनुसार ढिकलिया निवासी मिरकी बाई (50) पत्नी हरजी अहारी जंगल में लकड़ियां लेने गई थी। इस दौरान अचानक पैंथर ने उस पर हमला कर दिया। पैंथर उसे घसीटकर पहाड़ी पर ले गया। करीब डेढ़ घंटे की तलाशी के बाद महिला का शव क्षत-विक्षत हालत में जंगल में मिला। पैंथर ने महिला का सिर धड़ से अलग कर दिया, जो पास की झाड़ियों में पड़ा हुआ था। इस पर ग्रामीणों ने जमकर प्रदर्शन किया। सूचना पर झाड़ोल थाना पुलिस व वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और समझाइश कर शव को पोस्टमार्टम के लिए झाड़ोल सीएचसी की मोर्चरी में पहुंचाया, जहां पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया। गौरतलब है कि झाड़ोल क्षेत्र में ही पिछले चार माह में पैंथर के हमले में तीन लोगों की जान जा चुकी है।

Hindi News / News Bulletin / पैंथर के हमले में महिला की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने 5 घंटे नेशनल हाइवे किया जाम

ट्रेंडिंग वीडियो