scriptगुजरात के मेहसाणा में मिट्टी धंसने से हादसा, 9 मजदूरों की मौत, PM मोदी ने जताया दुख | 9 laborers died due to mudslide in Mehsana, Gujarat | Patrika News
राष्ट्रीय

गुजरात के मेहसाणा में मिट्टी धंसने से हादसा, 9 मजदूरों की मौत, PM मोदी ने जताया दुख

Gujarat News: गुजरात के मेहसाणा में मिट्टी धंसने से नौ मजदूरों की मौत हो गई। वहीं कुछ दबे हुए मजदूरों को निकालने का काम जारी है। पीएम मोदी ने इस हादसे पर दुख जताया है।

अहमदाबादOct 12, 2024 / 06:25 pm

Ashib Khan

Gujarat News: गुजरात के मेहसाणा में मिट्टी धंसने से नौ मजदूरों की मौत हो गई। वहीं कुछ दबे हुए मजदूरों को निकालने का काम जारी है। पीएम मोदी (Narendra Modi) ने इस हादसे पर दुख जताया है। मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये के मुआवजे का भी ऐलान किया गया है। बता दें कि हादसा जासलपुर के पास गांव में हुआ है। जहां निर्माणाधीन कंपनी में दीवार बनाते समय मिट्टी धंस गई, जिसके नीचे काम कर रहे मजदूर दब गए। 

PM मोदी ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस घटना पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि गुजरात के मेहसाणा में दीवार गिरने से हुई दुर्घटना अत्यंत दुखद है। इसमें जिन्होंने अपनों को खोया है, उनके प्रति मेरी गहरी शोक संवेदनाएं। ईश्वर उन्हें इस पीड़ा को सहन करने का संबल प्रदान करें। इसके साथ ही मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हर संभव सहायता में जुटा है।

मुआवजे का किया ऐलान

वहीं मृतकों के परिजनों के लिए मुआवजे का भी ऐलान किया गया है। इस हादसे में प्रत्येक मृतक के परिजन को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी और घायलों को 50 हजार रुपये दिए जाएंगे।

Hindi News / National News / गुजरात के मेहसाणा में मिट्टी धंसने से हादसा, 9 मजदूरों की मौत, PM मोदी ने जताया दुख

ट्रेंडिंग वीडियो