scriptSalman Khan Film Sikandar: रिलीज से पहले लीक हुई ‘सिकंदर’ की कहानी, इस रोल में नजर आएंगे एक्टर | Salman khan upcoming film Sikandar story leaked before release eid 2025 actor role revealed in hindi | Patrika News
बॉलीवुड

Salman Khan Film Sikandar: रिलीज से पहले लीक हुई ‘सिकंदर’ की कहानी, इस रोल में नजर आएंगे एक्टर

Salman Khan Film Sikandar Story Leak. सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘सिकंदर’ को लेकर एक होश उड़ाने वाली खबर सामने आ रही है। रिलीज से पहले ही फिल्म की कहानी लीक हो गई है।

मुंबईJun 13, 2024 / 02:53 pm

Priyanka Dagar

सलमान खान की फिल्म सिकंदर की कहानी हुई लीक

सलमान खान की फिल्म सिकंदर की कहानी हुई लीक

Salman Khan Film Sikandar Story Leaked: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान ने ईद के मौके पर अपनी नई फिल्म ‘सिकंदर’ अनाउंस की थी। उन्होंने बताया था कि ये फिल्म अगले साल 2025 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग 18 जून से शुरू होगी। इसी बीच खबर आई है कि फिल्म ‘सिकंदर’ की स्टोरी लीक हो गई है। फिल्म में सलमान खान के रोल से लेकर उनकी स्टोरीलाइन तक सब लीक हो गया है। इस खबर से फैंस को काफी खुश हो रहे हैं पर मेकर्स काफी परेशान हैं।

सलमान खान की फिल्म ‘सिकंदर’ की कहानी हुई लीक (Salman Khan Film Sikandar Story Leaked)

सलमान खान की फिल्म ‘सिकंदर’ का जब से अनाउंसमेंट हुआ है उनके फैंस इस फिल्म की बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रिलीज से पहले ही ‘सिकंदर’ की कहानी सामने आ गई है। बता दें, ‘सिकंदर’ की कहानी अभी तक की रिलीज हुई उनकी सभी फिल्मों से एकदम हटकर होगी। इसके लिए सलमान काफी मेहनत भी कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, सलमान फिल्म में हाई ऑक्टेन एक्शन सीन्स खुद ही शूट करने वाले हैं। फिल्म की जो कहानी लीक हुई है इसमें बताया जा रहा है कि सलमान का किरदार एंगर साइड वाला होगा, जो पहले फिल्मों में नहीं देखा गया है। कहानी को लेकर कहा जा रहा है कि ‘सिकंदर’ राजाओं के परिवार से ताल्लुक रखता है। जिस वजह से उनके बर्ताव में अहंकार और क्रोध आ जाता है। सलमान भी ऐसा ही रोल करते नजर आएंगे। ट्रेड एक्सपर्ट्स का कहना है कि सलमान की ‘सिकंदर’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित होगी। 
यह भी पढ़ें

सोनाक्षी सिन्हा- जहीर इकबाल का ओडियो वेडिंग कार्ड लीक, मेहमानों को माननी होगी ये शर्त

Salman Khan Film Sikandar Story Leaked
फिल्म ‘सिकंदर’ को साउथ के हिट डायरेक्टर ए.आर मुरुगादास डायरेक्ट कर रहे हैं। ‘सिकंदर’ के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला होंगे। 400 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म में सलमान के साथ लीड रोल में साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। वहीं, फिल्म में विलेन का रोल साउथ एक्टर सत्यराज निभाएंगे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Salman Khan Film Sikandar: रिलीज से पहले लीक हुई ‘सिकंदर’ की कहानी, इस रोल में नजर आएंगे एक्टर

ट्रेंडिंग वीडियो