scriptबोलेरो चालक ने बाइक और स्कूटी सवार को मारी टक्कर, एक की मौत | फुटबॉल मैदान के पास दुर्घटना | Patrika News
बालोद

बोलेरो चालक ने बाइक और स्कूटी सवार को मारी टक्कर, एक की मौत

दल्लीराजहरा नगर के हाई स्कूल सेक्टर फुटबॉल मैदान चौक के पास बोलोरो चालक ने मोटरसाइकिल व स्कूटी चालकों को टक्कर मार दी, जिससे घटना स्थल पर एक की मौत हो गई।

बालोदOct 18, 2024 / 11:31 pm

Chandra Kishor Deshmukh

दल्लीराजहरा नगर के हाई स्कूल सेक्टर फुटबॉल मैदान चौक के पास बोलोरो चालक ने मोटरसाइकिल व स्कूटी चालकों को टक्कर मार दी, जिससे घटना स्थल पर एक की मौत हो गई।
Road accident दल्लीराजहरा नगर के हाई स्कूल सेक्टर फुटबॉल मैदान चौक के पास बोलेरो चालक ने मोटरसाइकिल व स्कूटी चालकों को टक्कर मार दी, जिससे घटना स्थल पर एक की मौत हो गई। दूसरे घायल व्यक्ति को प्राथमिक उपचार के बाद भिलाई के सेक्टर-9 अस्पताल रेफर किया गया है। दोनों ही संयंत्र कर्मी है।

बोलेरो और बाइक की टक्कर में स्कूटी सवार भी चपेट में आया

हाई स्कूल सेक्टर स्थित दास पान ठेला के समीप शाम 4 बजे तेज रफ्तार से कच्चे माइंस में चलने वाली बोलेरो सीजी 10 एनबी 7871 के चालक ने मोटरसाइकिल सीजी 24 ई 3928 को टक्कर मारी, जिससे मोटरसाइकिल चालक जगत राम ठाकुर (58) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मोटरसाइकिल और बोलेरो की चपेट में आने से स्कूटी सीजी 24 जी 3300 के चालक उत्तम कोठारी घायल हो गए। पास ही खेल रही एक बच्ची ने दौड़ कर अपनी जान बचाई।
यह भी पढ़ें

जय स्तंभ के पास 14 लाख की लागत से बन रहे शौचालय का विरोध, सब्जी व्यापारियों ने कहा कारोबार होगा प्रभावित

बोलेरो पंडरदल्ली की तरफ जा रहा था

बोलेरो ड्राइवर पंडर दल्ली की तरफ जा रहा था, तभी सामने जा रही मोटरसाइकिल को टक्कर मारी। पंडर दल्ली से क्रिकेट मैदान की तरफ जा रहे स्कूटी चालक को भी चपेट में ले लिया। बोलेरो चालक लगभग कंट्रोल से बाहर होते हुए 100 मीटर पहले ही ब्रेक लगाया, टायर के निशान रोड पर दिखाई दे रहे हैं।

बोलेरो चालक गिरफ्तार

आसपास के लोगों ने दोनों घायलों को बीएसपी अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सक ने जगतराम ठाकुर को मृत घोषित कर दिया। बीएसपी प्रशासन के उच्च अधिकारी बीएसपी हॉस्पिटल पहुंचे। बोलेरो चालक मनीष सिंह राजपूत (22) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Hindi News / Balod / बोलेरो चालक ने बाइक और स्कूटी सवार को मारी टक्कर, एक की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो