scriptराजस्थान के युवक की गुजरात में चाकू से वार कर हत्या | banswara news | Patrika News
समाचार

राजस्थान के युवक की गुजरात में चाकू से वार कर हत्या

बांसवाड़ा जिले के आनंदपुरी क्षेत्र का रहने वाला है मृतक, दोस्त पर हमला देख बीचबचाव के दौरान वारदात, दूसरे दिन गुजरात पुलिस ने कार्रवाई कर शव सौंपा तो लाए कसुमरिया

बांसवाड़ाOct 02, 2024 / 09:39 pm

Ashish vajpayee

Murder in Gujrat

मृतक युवक विजय।

पड़ोसी गुजरात के अहमदाबाद शहर में दोस्त पर हमले में बीच बचाव के दौरान अज्ञात बदमाशों ने आनंदपुरी के एक युवक की चाकू मार कर हत्या कर दी। वारदात पर कार्रवाई के बाद गुजरात पुलिस ने बुधवार को शव सौंपा तो उसे आनंदपुरी लाया गया। सूत्रों के अनुसार 26 वर्षीय मृतक विजय पुत्र कोदर खांट आनंदपुरी पंचायत के कसुमरिया गांव का मूल निवासी था। हत्या की रिपोर्ट अहमदाबाद के चांदखेड़ा थाने में मृत के भाई सोहन खांट ने दी। इसमें बताया कि विजय का जन्म अहमदाबाद के मोटेरा गांव में हुआ। वहीं रहरक उसने थोड़ी-बहुत पढ़ाई-लिखाई की और मजदूरी करने लगा। विजय मोटेरा से तीज-त्योहार पर अपने घर कसूमरिया आता-जाता रहता था। वहां पिछले कुछ दिनों से वह मोटेरा में एक किराना की दुकान पर काम के अलावा रात में एक कंपनी में पार्ट टाइम काम कर ऑर्डर सप्लाई करता था। मंगलवार रात करीब डेढ़ बजे के करीब विजय अपने दोस्त के साथ था।
इस बीच, चार युवकों ने पहुंचकर उसके दोस्त पर हमला कर दिया। विजय बीच बचाव करने लगा, तो युवकों ने घेरकर उस पर वार किए। जांघ में चाकू लगा तो तो वह जमीन पर गिर गया। इस पर घेरकर उस पर तीन-चार वार किए गए, जिससे लहूलुहान हो गया। उसका दोस्त बीच में आया, तो उसे भी चाकू के घाव लगे और घायल हो गया। फिर मौके पर शोरशराबे से भीड़ जुटी तो आरोपी भाग गए। बाद में विजय को बाइक से एसएमएस अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान मंगलवार शाम चार बजे उसने दम तोड़ दिया। सूचना पर पुलिस ने सरकारी सिविल अस्पताल मोर्चरी में रखवाया। इसके बाद केस दर्जकर बुधवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव सौंपा गया तो परिजन उसे देर शाम कसुमरिया लाए और अंतिम संस्कार कर दिया।
https://www.patrika.com/banswara-news/banswara-news-no-party-with-friends-buy-radium-with-pocket-money-tie-cows-so-that-they-do-not-become-victims-of-accidents-at-night-19032930
कुशलगढ़ : तालाब में डूबने से बालक की मौत

समीपवर्ती घोड़ादरा तालाब में डूबने से बालक की मौत हो गई। जानकारी अनुसार गोवाड़ी निवासी 10 वर्षीय विक्रम पुत्र पिंटू गुर्जर मंगलवार शाम घर से निकला था रात को घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश की। बुधवार सुबह उसके कपड़े समीप ही घोड़ादारा तालाब किनारे पड़े मिले। ग्रामीणों ने तालाब में तलाश की तो बालक का शव मिला। ग्रामीण शव को निकाल कर पीएम के लिए कुशलगढ़ सीएचसी मोर्चरी में लाए। बालक गोवाड़ी स्कूल में चौथी क्लास का छात्र था।

Hindi News / News Bulletin / राजस्थान के युवक की गुजरात में चाकू से वार कर हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो