scriptCG News: शराब दुकान को लेकर लोगों में दिखा आक्रोश, हटाने की कर रहे मांग… | Showed anger over liquor shop, demanding its removal | Patrika News
भिलाई

CG News: शराब दुकान को लेकर लोगों में दिखा आक्रोश, हटाने की कर रहे मांग…

CG News: शराब दुकान हटाए जाने की मांग जनता द्वारा की जा रही है। जिसके परिणाम स्वरुप अंग्रेजी शराब दुकान को हटाया गया, मगर अंग्रेजी शराब को देशी शराब दुकान में बेची जा रही है।

भिलाईOct 05, 2024 / 12:51 pm

Love Sonkar

CG News
CG News: सुपेला गदा चौक से देशी शराब दुकान हटाने के लिए युवा शक्ति संगठन के अध्यक्ष मदन सेन के नेतृत्व में शुक्रवार को फिर धरना दिया गया। मदन सेन ने कहा कि लंबे समय से शराब दुकान हटाए जाने की मांग जनता द्वारा की जा रही है।
जिसके परिणाम स्वरुप अंग्रेजी शराब दुकान को हटाया गया, मगर अंग्रेजी शराब को देशी शराब दुकान में बेची जा रही है। जिससे यहां पर और भीड़ बढ़ चुकी है। जिससे आम जनमानस में आक्रोश है। शारदा गुप्ता व पारस जंघेल ने कहा कि 2021 से शराब दुकान हटाने के लिए निरंतर ज्ञापन आंदोलन किया जा रहा है।
युवा शक्ति संगठन के अध्यक्ष ने कहा कि शराब दुकान ऐसे जगह स्थानांतरित की जाए जहां किसी भी आम लोगों को तकलीफ का सामना ना करना पड़े।

शराबियों से होती है परेशानी

स्थानीय लोगों का कहना है कि शराब दुकान के कारण सुबह से लेकर रात तक क्षेत्र का माहौल खराब रहता है। लोग शराब पीकर गाली-गलौज करते हैं। यहां राह चल रही महिलाओं से अभद्र व्यवहार भी करते हैं, जिससे व्यापारियों की दुकानदारी पर असर पड़ रहा है। स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन के साथ-साथ विधायक से भी शराब की दुकानों को हटाने की अपील की है।

इससे संबंधित और भी खबरें

शराब दुकान का विरोध, उग्र आंदोलन और चक्काजाम करने की दी चेतावनी

विधानसभा क्षेत्र के नगर पालिका परिषद अमलेश्वर में खुडमुड़ा रोड स्थित मां खल्लारी मंदिर के सामने शासन द्वारा शराब दुकान खोलने के विरोध में लोग लामबंद हो गए हैं। सोमवार को बड़ी संख्या में एसडीएम पाटन को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर शराब दुकान नहीं खोले जाने की मांग की। यहां पढ़ें पूरी खबर

Hindi News / Bhilai / CG News: शराब दुकान को लेकर लोगों में दिखा आक्रोश, हटाने की कर रहे मांग…

ट्रेंडिंग वीडियो