scriptछेड़छाड़ करना मनचले को पड़ गया भारी, युवती ने बीच चौराहे पर किया बुरा हाल, Video Viral | Molesting proved costly for miscreant girl beaten him on road video viral | Patrika News
नीमच

छेड़छाड़ करना मनचले को पड़ गया भारी, युवती ने बीच चौराहे पर किया बुरा हाल, Video Viral

– बीच चौराहे पर युवती ने की मनचले की पिटाई- युवती से नंबर मांगते हुए छेड़छाड़ कर रहा था मनचला- मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को ले गई थाने- सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मारपीट का वीडियो

नीमचJan 29, 2024 / 06:23 pm

Faiz

news

छेड़छाड़ करना मनचले को पड़ गया भारी, युवती ने बीच चौराहे पर किया बुरा हाल, Video Viral

मध्य प्रदेश के नीमच शहर के अंतर्गत आने वाले केंट थाना इलाके के दाना गली चौराहे पर एक मनचले युवक द्वारा के बाद मारपीट का मामला सामने आया है। छेड़छाड़ का विरोध करते हुए यहां एक युवती ने मनचले युवक की बीच चौराहे पर जमकर पिटाई कर दी। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती से युवक को छुड़ाया और अपने साथ थाने ले गई।


छेड़छाड़ से प्रताड़ित युवती ने युवक से परेशान होकर उसकी पिटाई कर दी। वही सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुची ओर युवक को केंट थाने लाया गया, जहां युवती भी पीछे से पहुंच गई। फिलहाल युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई शुरु कर दी है। फिलहाल इस मामले से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें युवती मनचले को सबक सिखाती नजर आ रही है।

 

यह भी पढ़ें- फैमिली सुसाइड केस में आया ट्विस्ट, किचन में कहां से आए खून के धब्बे, पुलिस भी हैरान


वायरल हो रहा मारपीट का वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8rvrp6

वायरल हो रहे वीडियो में युवती साफ कहती दिखाई दे रही है कि, तीन दिन से ये आदमी मुझे परेशान कर रखा है। आगे वो कहती है कि ‘नंबर चाहिएं तुझे, मैं देती हूं तुझे नंबर’ और उसे पीटती जाती है। युवती के शब्दों से ऐसा लग रहा है कि, मनचला उससे नंबर मांगने के लिए उसके पीछे लगा हुआ था। फिलहाल पूरा मामला अबतक स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जांच के आधार पर ही मामले की हकीकत का खुलासा हो सकेगा।

//?feature=oembed

Hindi News/ Neemuch / छेड़छाड़ करना मनचले को पड़ गया भारी, युवती ने बीच चौराहे पर किया बुरा हाल, Video Viral

ट्रेंडिंग वीडियो