script“5 साल चल सकता है किसान आंदोलन” – राकेश टिकैत | Rakesh Tikait said on Diwali that farmers protest can go for 5 years | Patrika News
राष्ट्रीय

“5 साल चल सकता है किसान आंदोलन” – राकेश टिकैत

Farmers Protest: किसान नेता राकेश टिकैत ने दीपावली के अवसर पर बयान देते हुए कहा है कि किसान आंदोलन 5 साल चल सकता है।

Nov 05, 2021 / 10:15 am

Tanay Mishra

नई दिल्ली। संयुक्त किसान मोर्चा के नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने इस साल दीपावली पर घर न जाकर किसानों के साथ ही मनाने का फैसला किया। ऐसे में टिकैत ने गाज़ीपुर आंदोलन स्थल पर आंदोलन कर रहे किसानों के साथ ही दीपावली मनाई। पिछले 11 महीने से केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के विरोध में चल रहे इस किसान आंदोलन से टिकैत किसानों के प्रमुख नेता और प्रवक्ता के रूप में उभर कर आए है। दीपावली के अवसर पर टिकैत ने यह भी कहा कि किसान आंदोलन 5 साल तक चल सकता है।
rakeshtikait-1613549030.jpg
यह भी पढ़े – राकेश टिकैत का दीपावली पर घर जाने से इंकार, कहा बॉर्डर पर किसानों के साथ मनाएंगे त्यौहार

5 साल चल सकता है किसान आंदोलन

टिकैत ने किसानों के साथ दीपावली मनाते हुए एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में जब टिकैत से पूछा गया कि किसान आंदोलन कब तक चलेगा तो टिकैत ने जवाब देते हुए कहा कि सरकार 5 साल रहती है। इसी तरह किसान आंदोलन भी 5 साल चल सकता है। साथ ही टिकैत ने केंद्र सरकार को दिए 26 नवंबर तक के अल्टीमेटम पर भी बात की। टिकैत ने बताया कि ट्रैक्टर 2 घंटे के अल्टीमेटम पर तैयार हैं। साथ ही इस बार ट्रैक्टरों में बड़े बम्पर भी लगवा लिए गए हैं।

Hindi News / National News / “5 साल चल सकता है किसान आंदोलन” – राकेश टिकैत

ट्रेंडिंग वीडियो