scriptBig Train Accident: मैसूर-दरभंगा ट्रेन को पीछे से मालगाड़ी ने मारी जोरदार टक्कर, हादसे के बाद बोगी में लगी आग | big Train Accident Mysore-Darbhanga passenger train hit by malgadi from behind | Patrika News
राष्ट्रीय

Big Train Accident: मैसूर-दरभंगा ट्रेन को पीछे से मालगाड़ी ने मारी जोरदार टक्कर, हादसे के बाद बोगी में लगी आग

Mysore-Darbhanga Train Accident: मैसूर से दरभंगा जा रही बागमती एक्सप्रेस (12578) तमिलनाडु के कावरापेट्टई स्टेशन के पास मालगाड़ी से टकरा गई। इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की आशंका है।

नई दिल्लीOct 11, 2024 / 10:07 pm

Anish Shekhar

Mysore-Darbhanga Train Accident: दरभंगा बागमती सुपरफास्ट एक्सप्रेस 12578 हुई दुर्घटनाग्रस्त। बागमती सुपरफास्ट जो मैसूर से दरभंगा आ रही थी पेरंबुर से खुलने के 10 मिनट के बाद डिरेल हो गई, पीछे का 8 कोच पूरी तरह क्षतिग्रस्त है। मैसूर से बिहार के दरभंगा जा रही बागमती एक्सप्रेस चेन्नई के पास एक मालगाड़ी से टकरा गई जिसके बाद ट्रेन में आग लग गई. यह घटना कावराईपेट्टई रेलवे स्टेशन के पास हुई है.
तमिलनाडु के तिरुवल्लूर में एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना में दरभंगा एक्सप्रेस के दो डिब्बों में आग लग गई, जब ट्रेन एक मालगाड़ी से टकरा गई। इस घटना में कई यात्री घायल हो गए हैं। रेलवे सूत्रों का कहना है कि ट्रेन एक खड़ी ट्रेन के पिछले हिस्से से टकरा गई। कुछ यात्री घायल हो गए। ट्रेन के दो डिब्बों में आग लग गई है और तीन बोगियां पटरी से उतर गई हैं। 12578 मैसूर-दरभंगा एक्सप्रेस रात 8:50 बजे एक मालगाड़ी से टकरा गई।

Hindi News / National News / Big Train Accident: मैसूर-दरभंगा ट्रेन को पीछे से मालगाड़ी ने मारी जोरदार टक्कर, हादसे के बाद बोगी में लगी आग

ट्रेंडिंग वीडियो