script‘जो छिपा है, जरूरी नहीं…’, देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात के बाद जीशान सिद्दीकी का रहस्यमयी पोस्ट वायरल, क्या हैं मायने? | baba siddique murder case son zeeshan post after meeting with devendra fadnavis | Patrika News
राष्ट्रीय

‘जो छिपा है, जरूरी नहीं…’, देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात के बाद जीशान सिद्दीकी का रहस्यमयी पोस्ट वायरल, क्या हैं मायने?

Baba Siddique Murder Case: बाबा सिद्दीकी के विधायक बेटे जीशान सिद्दीकी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर की। यह रहस्यमयी पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

मुंबईOct 19, 2024 / 12:35 pm

Shaitan Prajapat

Baba Siddique Murder Case: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और वरिष्ठ एनसीपी (अजित पवार) नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में अब तक नौ लोगों की गिरफ्तारी किया जा चुका है। पुलिस की जांच जारी है। इसी बीच शुक्रवार को उनके विधायक बेटे जीशान सिद्दीकी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर की। यह रहस्यमयी पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। पुलिस के अनुसार, अपराध शाखा ने पनवेल और कर्जत में कई छापे मारे, जिसके बाद अपराध से जुड़ी साजिश और इसे अंजाम देने के आरोप में इन लोगों को गिरफ्तार किया गया। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दरअसल, मुंबई पुलिस को धमकी भरा एक संदेश मिला है।

जीशान सिद्दीकी का रहस्यमयी पोस्ट वायरल

बांद्रा ईस्ट के विधायक जीशान सिद्दीकी ने शुक्रवार रात को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट शेयर की की है। उन्होंने इसमें लिखा, ‘जो छिपा है, जरूरी नहीं कि वह सो रहा हो। जो सामने दिख रहा है, जरूरी नहीं कि वह बोलता हो।’ अब बाबा सिद्दीकी के बेटे का रहस्यमयी पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहो है।

देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात के बाद जीशान सिद्दीकी का पोस्ट

कांग्रेस विधायक जीशान सिद्दीकी ने उसी दिन महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ बैठक की, जो मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार में गृह विभाग भी संभालते हैं, और उन्हें अपने पिता की हत्या में अब तक की पुलिस जांच से अवगत कराया गया।

‘गरीब और निर्दोष लोगों की रक्षा के लिए गंवाई अपनी जान’

जीशान सिद्दीकी द्वारा की गई यह अपील उनके पिता की दुखद मौत के संदर्भ में है, जिन्होंने गरीब और निर्दोष लोगों की रक्षा करते हुए अपनी जान गंवाई। जीशान ने स्पष्ट रूप से कहा कि उनके पिता की मौत का राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए, और यह सुनिश्चित करने की मांग की कि उनके परिवार को न्याय मिले।

‘उनके बलिदान पर किसी भी प्रकार की राजनीति ना हो’

जीशान की इस अपील से यह संदेश सामने आता है कि वे अपने परिवार के साथ हुई इस त्रासदी का सम्मानजनक समाधान चाहते हैं और इसे किसी भी प्रकार की राजनीति से दूर रखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उनके पिता ने दूसरों की सुरक्षा के लिए अपनी जान दी, और यह बलिदान व्यर्थ नहीं जाना चाहिए। न्याय की उनकी मांग एक गंभीर और संवेदनशील मुद्दा है, जिसे त्वरित और निष्पक्ष जांच की आवश्यकता है ताकि उनके परिवार को इस कठिन समय में संतोष और न्याय मिल सके।

Hindi News / National News / ‘जो छिपा है, जरूरी नहीं…’, देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात के बाद जीशान सिद्दीकी का रहस्यमयी पोस्ट वायरल, क्या हैं मायने?

ट्रेंडिंग वीडियो