scriptएक साल बाद फिर हरनावा में खिडक़ी तोड़ गैंग का धावा, तीन घरों से जेवरात व नगदी चोरी की वारदात | Jewelery and cash theft from three houses | Patrika News
नागौर

एक साल बाद फिर हरनावा में खिडक़ी तोड़ गैंग का धावा, तीन घरों से जेवरात व नगदी चोरी की वारदात

नागौर से पहुंची एफएसएल टीम

नागौरJul 02, 2021 / 10:58 pm

Rudresh Sharma

गच्छीपुरा (नागौर) . ग्राम हरनावा में गुरुवार रात अज्ञात चोरों ने तीन घरो में घुसकर जेवरात व नगदी पर हाथ साफ कर लिया। घटना की सूचना मिलते ही सुबह गच्छीपुरा पुलिस ने मौके पर पंहुच कर जानकारी जुटाई और कई स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर साक्ष्य जुटाए।

पीडि़ता करिश्मा पुत्री छोटुलाल प्रजापत ने पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि वह और उसकी दादी घर में सो रहे थे तो रात्रि में पिछवाडे़ से अज्ञात चोरों ने कमरे की खिडक़ी तोडक़र घुस गए और कमरे के अंदर से कुंडी लगाकर जेवरात व नगदी ले गए। इसी प्रकार पोकरराम पुत्र भीखाराम व कालुराम पुत्र भीखाराम के घर में चोरो नें घुस कर लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया।
रिपोर्ट के अनुसार तीनों घरों से दस लाख के सोने चांदी के आभूषण व चार लाख दस हजार रुपए नगद चोरी हो गए। थानाधिकारी देवीलाल विश्नोई ने नागौर से एसएफएल टीम बुलाई। टीम ने तीनों घरों से खिडक़ी तोडऩे के तरीके एवं मौके पर मिले पदचिह्नों सहित अन्य साक्ष्य जुटाए। जानकारी के अनुसार तीनों भाई मजदूरी के लिए पांच दिन पहले ही ईंचलकरणजी गए थे और अप्रेल में घर में शादी हुई थी। तीनों के जाने के बाद घरों में महिलाएं ही थी।
फिर वही तरीका
एक साल पहले अगस्त 2020 में चोर इसी गांव में दो घरों में खिडक़ी तोड़ कर लाखों के माल पर हाथ साफ कर गए थे। उसी तरह आस पास के कई गांवों में खिडक़ी तोड़ गैंग ने चोरियां की थी। जिस पर तत्कालीन थानाधिकारी अब्दुल रउफ ने कार्रवाई करते हुए टोंक मालपुरा से मोंग्या गैंग के कालु मोग्या को जेल से प्रोडेक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ की। जिसने तीन चार चोरियां करना कबुल किया और खेड़ी लीला में हुई चोरी का पूरा माल बरामद कर आरोपी को जेल भेजा था। पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस वृत्ताधिकारी नन्दलाल सैनी ने पुलिस थाने में आकर आवश्यक जानकारी जुटाकर जल्द से जल्द चोरियों का खुलासा करने के लिए टीम गठित की।

Hindi News / Nagaur / एक साल बाद फिर हरनावा में खिडक़ी तोड़ गैंग का धावा, तीन घरों से जेवरात व नगदी चोरी की वारदात

ट्रेंडिंग वीडियो