scriptकाकी से प्यार कर बैठा 19 साल का भतीजा, गायब होने पर लोकेशन ट्रैक की तो जंगल में पेड़ पर लटके मिले शव | 19 Year Old Nephew And His Aunt In Nagaur Missing Tracked Location Found Hanging Tree In Forest | Patrika News
नागौर

काकी से प्यार कर बैठा 19 साल का भतीजा, गायब होने पर लोकेशन ट्रैक की तो जंगल में पेड़ पर लटके मिले शव

लापता युवक और विवाहिता की खोज में लगी पुलिस मोबाइल लोकेशन ट्रेस में जुटी तो जाखनिया गांव के करीब चार किलोमीटर दूर का जंगल आया। पेड़ के इर्दगिर्द ही युवक व विवाहिता की मौजूदगी पता चल रही थी।

नागौरSep 22, 2023 / 03:09 pm

Akshita Deora

photo1695375162.jpeg

प्रतीकात्मक तस्वीर

नागौर. लापता युवक और विवाहिता की खोज में लगी पुलिस मोबाइल लोकेशन ट्रेस में जुटी तो जाखनिया गांव के करीब चार किलोमीटर दूर का जंगल आया। पेड़ के इर्दगिर्द ही युवक व विवाहिता की मौजूदगी पता चल रही थी। लिहाजा पुलिस पहुंची तो यह देखकर अवाक रह गई कि दोनों खेजड़ी के पेड़ पर फंदे से लटके थे। दोनों में रिश्ते में काकी-भतीजा थे, घर से भागे तो थे नई दुनिया बसाने पर ना जाने क्या हुआ गांव के ही जंगल में साथ-साथ जान दे दी। मामला श्रीबालाजी थाना इलाके के जाखणिया गांव का है। बुधवार की सुबह गांव से चार किलोमीटर दूर जंगल में खेजड़ी के पेड़ पर काकी सुखी देवी (36) और भतीजा मनोज नायक (19) चुन्नी के गमछे से लटके मिले। दोनों का शव श्रीबालाजी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया, जहां पोस्टमार्टम के बाद इनके शव परिजनों को सौंप दिए गए।

यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर एस्कॉर्ट सर्विस: कॉल करते ही आ जाते हैं लड़कियों के फोटो और रेट, ये हुए चौंकाने वाले खुलासे




पुलिस ने छानी लोकेशन और पहुंच गई…
सूत्रों का कहना है कि पुलिस मनोज के मोबाइल पर लोकेशन ट्रेस करने में जुटी तो पास के ही जंगल और पेड़ के आसपास इन दोनों के संकेत मिले। इस पर पुलिस टीम यहां पहुंची तो दोनों खेजड़ी के पेड़ पर एक ही फंदे से लटके मिले। पुलिस के बाद परिजन यहां पहुंचे। पुलिस किसी भी तरह के सुसाइड नोट मिलने से मना कर रही है। विवाहिता के दो बच्चे हैं। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए।
यह भी पढ़ें

प्यार चढ़ा परवान: सोशल मीडिया से दोस्ती कर दिल्ली से श्रीगंगानगर पहुंची युवती



मंगलवार को सुखी देवी बिना बताए घर से निकली थी। बाद में मनोज के साथ कहीं देखी गई। तलाश की तो ये दोनों गांव से चार किलोमीटर दूर जंगल में खेजड़ी के पेड़ से लटके मिले। मामले की जांच की जा रही है।
अमरचंद थाना प्रभारी श्रीबालाजी थाना नागौर

Hindi News/ Nagaur / काकी से प्यार कर बैठा 19 साल का भतीजा, गायब होने पर लोकेशन ट्रैक की तो जंगल में पेड़ पर लटके मिले शव

ट्रेंडिंग वीडियो