scriptTiger Attack: महाराष्ट्र के चंद्रपुर में खूंखार बाघ का आतंक, 72 घंटों में 2 इंसानों का किया शिकार | Maharashtra Tiger kills 2 humans in Chandrapur in 72 hours | Patrika News
मुंबई

Tiger Attack: महाराष्ट्र के चंद्रपुर में खूंखार बाघ का आतंक, 72 घंटों में 2 इंसानों का किया शिकार

Maharashtra Chandrapur News: वन विभाग के एक अधिकारी ने शनिवार को कहा, “मृतक के परिजनों को शुरुआती मुआवजा दिया गया है। ग्रामीणों ने मांग की है कि आसपास के इलाकों में पिंजड़े लगाकर शिकारी बाघ को पकड़ा जाए।”

मुंबईOct 23, 2022 / 11:43 am

Dinesh Dubey

Maharashtra Chandrapur Tiger Attack
Maharashtra Chandrapur Tiger Attack: महाराष्ट्र (Maharashtra) के चंद्रपुर जिले (Chandrapur) की ब्रह्मपुरी तहसील (Brahmapuri) में बाघ के हमले (Tiger Attack) में 70 वर्षीय एक किसान की मौत हो गई। महज तीन दिन के अंदर यह दूसरी घटना है, जिस वजह से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। इससे पहले 20 अक्टूबर को बाघ के हमले में 40 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई थी।
चंद्रपुर सर्कल के अधिकारी ने बताया कि कुदेसाओली गांव (Kudesaoli Village) के रहने वाले सदाशिव अंदिरवाडे (Sadashiv Undirwade) जंगल के पास अपने खेत में काम कर रहे थे, तभी घने जंगल में से दुबके से एक बाघ आया और सदाशिव पर हमला कर दिया। बाघ के हमले में सदाशिव की मौके पर ही मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

Mumbai: ‘महाराजा भोग’ थाली आर्डर करने के लिए प्ले-स्टोर से डाउनलोड किया ऐप, खाते से उड़े 8.4 लाख रूपये!

वन विभाग के एक अधिकारी ने शनिवार को कहा, “मृतक के परिजनों को शुरुआती मुआवजा दिया गया है। ग्रामीणों ने मांग की है कि आसपास के इलाकों में पिंजड़े लगाकर शिकारी बाघ को पकड़ा जाए।”
इससे पहले, ब्रम्हापुरी तहसील के हल्दा गांव (Halda Village) के पास रूपा रामचंद्र नाम की महिला को बाघ ने मार डाला था। एक अधिकारी ने बताया कि रूपा गांव के पास दोपहर में अपने मवेशियों के लिए घास इकट्ठा कर रही थी, तभी उस पर बाघ ने हमला कर दिया।
सितंबर के आखिरी हफ्ते में भी चंद्रपुर जिले के एक गांव में 55 वर्षीय महिला को बाघ ने मार डाला था। यह घटना ब्रम्हापुरी तहसील के आवलगांव गांव (Awalgaon Village) में हुई थी। मृतक महिला अपने खेत में गई थी तभी झाड़ियों में छिपे बाघ ने हमला किया और उसे मार डाला।

Hindi News / Mumbai / Tiger Attack: महाराष्ट्र के चंद्रपुर में खूंखार बाघ का आतंक, 72 घंटों में 2 इंसानों का किया शिकार

ट्रेंडिंग वीडियो