scriptहाजी अली दरगाह में बम है! धमकी भरा फोन आने से मचा हड़कंप, मुंबई पुलिस जांच में जुटी | Bomb threat call to Haji Ali Dargah Mumbai police launch investigations | Patrika News
मुंबई

हाजी अली दरगाह में बम है! धमकी भरा फोन आने से मचा हड़कंप, मुंबई पुलिस जांच में जुटी

Haji Ali Dargah Bomb Threat : मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। संदिग्ध के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

मुंबईSep 26, 2024 / 07:26 pm

Dinesh Dubey

Haji Ali Dargah Bomb threat
Bomb Threat to Haji Ali Dargah : मुंबई के प्रसिद्ध हाजी अली दरगाह (Haji Ali Dargah) को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। एक अधिकारी ने बताया कि हाजी अली दरगाह को बम से उड़ाने की धमकी भरा कॉल मिलने के बाद मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने जांच शुरू कर दी है। इससे पहले हाजी अली दरगाह पर आतंकी हमले की धमकी मिल चुकी है।
जानकारी के मुताबिक, हाजी अली दरगाह ट्रस्ट के कार्यालय के फोन नंबर पर बुधवार शाम करीब 5 बजे कॉल आई। फोन करने वाले संदिग्ध ने कहा कि हाजी अली दरगाह में बम रखा गया है। उसने दरगाह को परिसर को तुरंत खाली कराने के लिए कहा। मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी सूचना तुरंत मुंबई पुलिस को दी गई।
यह भी पढ़ें

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर सलमान खान का परिवार! अब सलीम खान को मिली धमकी, 2 गिरफ्तार

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि फोन करने वाले आरोपी ने अपना नाम पवन बताया। वह फोन पर अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहा था, साथ ही दरगाह के बारे में आपत्तिजनक बातें भी कह रहा था।
हाजी अली दरगाह के प्रशासनिक अधिकारी की शिकायत के आधार पर मुंबई की ताड़देव पुलिस स्टेशन में फोन करने वाले के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 351(2), 352, 353(2) और 353(3) के तहत मामला दर्ज किया गया है।
ताड़देव पुलिस (Tardeo Police) इस मामले में आगे की जांच कर रही है। संदिग्ध की लोकेशन का पता लगाया जा रहा है।

पहले भी मिल चुकी है धमकी!

गौरतलब हो कि नवंबर 2022 में हाजी अली दरगाह पर आतंकी हमले (Terrorist Attack) की धमकी भरी कॉल मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में आई थी। बाद में गहन जांच में मौके पर कुछ नहीं मिला था। छानबीन करने पर फोन करने वाला मानसिक रूप से अस्थिर व्यक्ति पाया गया।

Hindi News / Mumbai / हाजी अली दरगाह में बम है! धमकी भरा फोन आने से मचा हड़कंप, मुंबई पुलिस जांच में जुटी

ट्रेंडिंग वीडियो