scriptMoradabad Crime: मुरादाबाद में टोल कर्मियों पर हमला, भाकियू अध्यक्ष समेत चार गिरफ्तार | Toll workers attacked in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad Crime: मुरादाबाद में टोल कर्मियों पर हमला, भाकियू अध्यक्ष समेत चार गिरफ्तार

Moradabad Crime: यूपी के मुरादाबाद में टोलकर्मियों पर हमला, बूम तोड़ने, मारपीट व लूटपाट में भारतीय किसान यूनियन एकता शक्ति के जिलाध्यक्ष शाहरुख अली, उपाध्यक्ष सोनू, सदस्य नवाब अली और अजीम को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

मुरादाबादOct 11, 2024 / 05:29 pm

Mohd Danish

Toll workers attacked in Moradabad

Moradabad Crime: मुरादाबाद में टोल कर्मियों पर हमला।

Moradabad Crime Today: मुरादाबाद के मूंढापांडे थाना क्षेत्र के नियामतपुर इकरौटिया टोल प्लाजा पर भाकियू एकता शक्ति के कार्यकर्ताओं ने कर्मचारियों पर हमला कर लूटपाट की। सुरक्षा इंचार्ज की शिकायत पर पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। इसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया।
जिले के मूंढापांडे निवासी सुरेश कुमार ने मंगलवार रात मूंढापांडे थाने में केस दर्ज कराया था। जिसमें सुरेश ने बताया कि वह टोल प्लाजा पर सुरक्षा इंचार्ज है। मंगलवार सुबह करीब 11 बजे टोल प्लाजा पर कर्मचारी तैनात टोल टैक्स लेने के बाद वाहनों को रवाना कर रहे थे।
इसी दौरान 20 से 25 कारों का काफिला आ गया। इन वाहनों पर भाकियू एकता शक्ति के स्टीकर लगे थे। उन्होंने वाहनों को बिना टोल टैक्स दिए ही निकालने की कोशिश की। बूम न हटाने पर कार्यकर्ता कार से नीचे उतर आए और उन्होंने सबसे पहले बूम के पास सफाई कर रहे कर्मी ऋषिपाल को पीटना शुरू कर दिया था।
इसके बाद छह बूम तोड़ डाले। इस दौरान बिना टोल दिए 70 से 80 वाहन निकल गए। कार्यकर्ता इसके बाद भी उत्पात मचाते रहे। इस दौरान कर्मचारी राजीव कुमार से टोल कलेक्शन का कैश लूटने की कोशिश की।
यह भी पढ़ें

जाते-जाते रौद्र रूप दिखाएगा मानसून, यूपी के इन जिलों में जमकर बरसेंगे बदरा, जानें लेटेस्ट अपडेट

सुरक्षा इंचार्ज सुरेश कुमार ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उनके साथ मारपीट की और जेब से करीब 1300 रुपये छीन लिए थे। सीओ हाईवे कुलदीप कुमार ने बताया कि इस मामले में अनवर, फरदीन निवासी पंडित नगला थाना कटघर, पाकबडा के मोहल्ला होली का चौक निवासी इब्ले हसन, पाकबड़ा के मोहल्ला नर सिंह निवासी अकबर को गिरफ्तार को किया गया है। जिन्हें कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

Hindi News / Moradabad / Moradabad Crime: मुरादाबाद में टोल कर्मियों पर हमला, भाकियू अध्यक्ष समेत चार गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो