scriptXiaomi के इस सस्ते स्मार्टफोन को शानदार ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका | Xiaomi Redmi 6A 2GB ram variant sale today on Amazon | Patrika News
मोबाइल

Xiaomi के इस सस्ते स्मार्टफोन को शानदार ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका

अगर आप इसके बजट फोन Redmi 6A के 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को खरीदना चाहते हैं तो 19 दिसंबर यानी आजइसे बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है।

Dec 19, 2018 / 12:19 pm

Vishal Upadhayay

realme

Xiaomi के इस सस्ते स्मार्टफोन को शानदार ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका

नई दिल्ली: चाइना की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Xiaomi अपने बजट स्मार्टफोन्स के लिए मशहूर है जिनमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं साथ ही इनकी कीमत इतनी कम होती है कि कोई भी इन्हें खरीद सकता है। अगर आप इसके बजट फोन Redmi 6A के 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को खरीदना चाहते हैं तो 19 दिसंबर यानी आजइसे बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

Amazon पर Realme U1 का 4 जीबी रैम वेरिएंट आज होगा बिक्री के लिए उपलब्ध, मिल रहे हैं ये ऑफर्स

जानें कीमत और ऑफर्स

Redmi 6A के 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपये है। इसे आज बिक्री के लिए ई-कॉमर्स साइट अमेज़न इंडिया पर दोपहर 12 बजे उपलब्ध कराया जाएगा। इसके साथ मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर ग्राहकों को 5% डिस्काउंट का फायदा मिलेगा। इसके अलावा रिलायंस जियो की तरफ से यूजर्स को स्मार्टफोन की खरीद पर 2,200 रुपये कैशबैक और 100 जीबी अतिरिक्त 4जी डाटा भी मिलेगा। इच्छुक ग्राहकर इस हैंकसेट को ईएमआई ऑप्शन के तहत भी खरीद सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Micromax Infinity N11 और Infinity N12 बजट स्मार्टफोन भारत में हुए लॉन्च

जानें फीचर्स

में 5.45 इंच एचडी+ (1440 × 720 पिक्सल) डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। फोन में 2 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक हीलियो ए22 प्रोसेसर है। हैंडसेट में 2 जीबी रैम के साथ 16 जीबी व 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मिलती है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड मीयूआई 9 पर चलता है जिसे मीयूआई 10 पर अपग्रेड किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा है वहीं इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। रेडमी 6ए को पावर देने के लिए 3000mAh बैटरी है।

Hindi News / Gadgets / Mobile / Xiaomi के इस सस्ते स्मार्टफोन को शानदार ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका

ट्रेंडिंग वीडियो