scriptFlipkart सेल में Tecno Spark Power बिक्री के लिए उपलब्ध, मिलेगा जबरदस्त ऑफर | Tecno Spark Power available on Flipkart Sale | Patrika News
मोबाइल

Flipkart सेल में Tecno Spark Power बिक्री के लिए उपलब्ध, मिलेगा जबरदस्त ऑफर

Tecno Spark Power स्मार्टफोन Flipkart सेल में उपलब्ध
ग्राहक 100 दिनों के अंदर मोबाइल को बदलवा सकते हैं
MediaTek Helio P22 ऑक्टा कोर चिपसेट का इस्तेमाल

Dec 23, 2019 / 10:36 am

Pratima Tripathi

Tecno Spark Power available on Flipkart Sale

Tecno Spark Power available on Flipkart Sale

नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन निमार्ता कंपनी टेक्नो मोबाइल अपने Tecno Spark Power स्मार्टफोन की बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट की साल के अंत में होने वाली सेल में शामिल हो गयी है। Tecno Spark Power स्मार्टफोन 6,000 एमएएच बैटरी के साथ लॉन्च हुआ है। इस स्मार्टफोन की बिक्री 8,499 रुपये की कीमत में शनिवार को तीन दिलचस्प ऑफर के साथ शुरू हुई है।

इन ऑफर के तहत ग्राहक 100 दिनों के अंदर मोबाइल को बदलवा सकते हैं यानी उन्हें मुफ्त रिप्लेसमेंट का लाभ मिल सकेगा। इसके अलावा एक महीने की वारंटी अधिक मिलेगी (12 प्लस एक महीना)। इसी के साथ तीन महीनों तक गाना प्लस सब्सक्राइब की मुफ्त सुविधा मिल सकेगी, जिसकी कीमत 297 रुपये होती है।

इन ऑफर के साथ ही ग्राहकों को आईसीआईसीआई बैंक का क्रेडिट कार्ट इस्तेमाल करने पर 10 फीसदी की अतिरिक्त छूट भी मिल सकेगी। यह सभी ऑफर 23 तक उपलब्ध होंगे। टेक्नो का दावा है कि स्पार्क पावर स्मार्टफोन अपनी बेहतर बैटरी बैकअप के दम पर पांच दिनों तक चल सकता है, जिससे इसे इस्तेमाल करने वाले लोगों को 29 घंटे का वीडियो प्लेबैक, 35 घंटे की कॉलिंग, 17 घंटे का गेमिंग या 200 घंटे का संगीत एक बार में चार्ज करने के बाद ही मिल जाएंगे।

यह भी पढ़ें

Redmi Note 8 की आज दोपहर 12 बजे सेल, जानिए कीमत व ऑफर्स

Tecno Spark Power में 6.35-इंच HD+ डिस्प्ले दी है जिसका 19:9 आस्पेक्ट रेशियो है और रिजॉल्यूशन 720×1548 पिक्सल है। फोन की स्पीड बढ़ाने के लिए MediaTek Helio P22 ऑक्टा कोर चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। स्मार्टफोन Android 9 पर बेस्ड HiOS 5.5 पर रन करता है। कंपनी ने फोन को 64GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है, जिसे जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए Tecno Spark Power में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका पहला 13-मेगापिक्सल, दूसरा 8-मेगापिक्सल वाइड एंगल लेंस और तीसरा 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस सेंसर कैमरा है। फोन के फ्रंट में 13-मेगापिक्सल का सेल्फी व वीडियो कॉलिंग कैमरा दिया गया है। पावर के लिए स्मार्टफोन में 6,000mAh की बैटरी दी गयी है, 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, ब्लूटूथ, 4G VoLTE, और Wi-Fi दी गयी है।

Hindi News / Gadgets / Mobile / Flipkart सेल में Tecno Spark Power बिक्री के लिए उपलब्ध, मिलेगा जबरदस्त ऑफर

ट्रेंडिंग वीडियो