script#CAA Protest: मेरठ में हिंसक हुआ प्रदर्शन, डीएम-एसएसपी का घेराव कर पथराव, जमकर हुई फायरिंग | violence in meerut in the name of caa protest | Patrika News
मेरठ

#CAA Protest: मेरठ में हिंसक हुआ प्रदर्शन, डीएम-एसएसपी का घेराव कर पथराव, जमकर हुई फायरिंग

Highlights:
-शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद भीड़ उग्र हो गई और जगह-जगह जमकर पथराव किया
-इस कड़ी में मेरठ में भी जमकर बवाल हुआ
-जहां उग्र प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव किया

मेरठDec 20, 2019 / 05:19 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2019-12-20_17-05-14.jpg
मेरठ। नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में देशभर में प्रदर्शन हो रहा है। शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद भीड़ उग्र हो गई और जगह-जगह जमकर पथराव किया। इस कड़ी में मेरठ में भी जमकर बवाल हुआ। जहां उग्र प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव किया। साथ ही डीएम-एसएसपी का घेराव किया। जिसके बाद पुलिस ने फायरिंग भी की।
दरअसल, कोतवाली क्षेत्र स्थित जामा मस्जिद पर भारी संख्या में लोग जुमे की नमाज के लिए जुटे। इस दौरान यहां लोगों ने नारेबाजी की। पुलिस के रोकने पर प्रदर्शनकारी उग्र हो गए और उन्होंने जमकर पुलिस पर पथराव किया। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर लाठी चार्ज किया। वहीं सूचना मिलने पर डीएम-एसएसपी भी मौके पर पहुंचे।
यह भी पढ़ें

उग्र प्रदर्शन को देखते हुए शासन ने की लोगों से बड़ी अपील, अफवाहों पर न दें ध्यान

वहीं बताया जा रहा है कि मेरठ के लिसाहड़ी रोड़ स्थित भूमिया पुलिस इलाकों में उग्र भीड़ ने डीएम और एसएसपी का घेराव कर लिया। इस दौरान वाहनों में भी तोड़फोड़ की गई। वहीं पुलिस स्थिति को काबू करने में जुटी रही। स्थिति काबू करने के लिए पुलिस ने फायरिंग भी की। पुलिस ने एक को हिरासत में भी लिया है।
यह भी पढ़ें

वेस्ट UP में भड़की हिंसा के बाद तोड़फोड़, आगजनी के बाद पुलिसकर्मियों पर किया पथराव, कई घायल

मेरठ में इंटरनेट पूरी तरह ठप

गौरतलब है कि मेरठ जिला प्रशासन ने एेहतियातन मोबाइल इंटरनेट सर्विस बंद कर दी थी। वहीं शुक्रवार को स्थिति बेकाबू देख ब्रॉडबैंड सेवा भी रोक दी गई है। अधिकारियों का कहना है कि जिले में अगले आदेश तक इंटरनेट पूरी तरह बंद रहेगा।

Hindi News/ Meerut / #CAA Protest: मेरठ में हिंसक हुआ प्रदर्शन, डीएम-एसएसपी का घेराव कर पथराव, जमकर हुई फायरिंग

ट्रेंडिंग वीडियो