scriptपुलिस विभाग को मास्क और सेनेटाइजर सप्लाई करने वाला मिला कोरोना संक्रमित, तीन दिन में मिले 61 मरीज | Police department mask and sanitizer supplier found Corona infected | Patrika News
मेरठ

पुलिस विभाग को मास्क और सेनेटाइजर सप्लाई करने वाला मिला कोरोना संक्रमित, तीन दिन में मिले 61 मरीज

Highlights

मेरठ में लगातार तीसरे दिन मिले 11 मरीज
संक्रमित मरीजों की संख्या 176 तक पहुंची
अधिकारियों के माथे पर चिंता की लकीरें

 
 
 

मेरठMay 06, 2020 / 10:07 am

sanjay sharma

meerut
मेरठ। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। मंगलवार को 11 कोरोना संक्रमित मिलने के बाद पिछले तीन दिन में कोरोना पॉजिटिव 61 मरीज मिले हैं। संक्रमितों में से पुलिस विभाग का एक सरकारी कांट्रेक्टर भी है, जो विभाग को मास्क और सेनेटाइजर सप्लाई कर रहा था। इस तरह अब कुल मरीजों की संख्या 176 हो गई है। अभी तक आठ मौत हो चुकी हैं और 55 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं।
यह भी पढ़ेंः UP Board Result 2020: कॉपियां जांचने का काम अगले आदेश तक रोका गया, रिजल्ट आने में होगी देरी

लगातार मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन की चिंता बढ़ गई। लाख प्रयास के बाद भी मेरठ में कोरोना संक्रमितों की संख्या पर रोकथाम न लगने से प्रशासन से लेकर शासन तक हर कोई चिंतित है। मंगलवार को हुई जांच में कुल 11 नए कोरोना संक्रमितों का पता चला। इनमें से एक पुलिस विभाग का सरकारी कांट्रेक्टर है, जो हथकड़ी से लेकर फिलहाल मास्क और सेनेटाइजर तक पुलिस विभाग को सप्लाई कर रहा था। प्रह्लाद नगर निवासी युवक के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा है। बताया जाता है कि उक्त युवक ने काफी सामान पुलिस विभाग को सप्लाई किया था ऐसे में अगर उसके संक्रमण की चेन लंबी हुई तो काफी मुश्किल हो जाएगी। वहीं इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 176 पहुंच गई है।
यह भी पढ़ेंः ग्रामीण क्षेत्रों में शराब की दुकानें खुलते ही पहुंच गए शहर के लोग भी, लंबी लाइनें लगने पर बिगड़ी स्थिति

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के माथे पर चिंता की लकीरें छाई रहीं। वहीं, एक युवक की सोमवार देर रात जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि न्यूटिमा अस्पताल को एक कोरोना मरीज का इलाज करने के कारण अस्थायी तौर पर बंद कर दिया गया है। मरीज का इलाज करने वाले डॉक्टर विश्वजीत बैंबी ने भी खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।

Hindi News/ Meerut / पुलिस विभाग को मास्क और सेनेटाइजर सप्लाई करने वाला मिला कोरोना संक्रमित, तीन दिन में मिले 61 मरीज

ट्रेंडिंग वीडियो