scriptदिल्ली पुलिस में नहीं हुआ भर्ती तो युवक ने उठाया दिल दहला देने वाला कदम, परिवार में मचा कोहराम | When he was not recruited in Delhi Police, the youth committed suicide | Patrika News
मऊ

दिल्ली पुलिस में नहीं हुआ भर्ती तो युवक ने उठाया दिल दहला देने वाला कदम, परिवार में मचा कोहराम

सीओ सिटी मऊ शीतला प्रसाद पांडे ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि दिल्ली पुलिस भर्ती में असफल होने के कारण युवक ने आत्महत्या कर लिया है।

मऊDec 15, 2023 / 08:44 am

Abhishek Singh

Suicide Case
जनपद मऊ के सिकटिया पुल के पेड़ से लटकती युवक की लाश मिली जो फंदे से लटकती हुई देखी गयी। ग्रामीणों के सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जहां पोस्टमार्टम के लिए भेजा सीओ सिटी मऊ शीतला प्रसाद पांडे ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि दिल्ली पुलिस भर्ती में असफल होने के कारण युवक ने आत्महत्या कर लिया है।
बलिया से आकर मऊ में किया आत्महत्या

सरायलखंसी थाना क्षेत्र के सीकटिया ओवर ब्रिज के पास बृहस्पतिवार को पेड़ से लटकता युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस और फेरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंची, फंदे से लटकते शव को उतारने के बाद पुलिस ने जब युवक की तलाशी ली इसके बाद पता चला कि युवक बलिया जिले का रहने वाला है।
वही मामले पर सीओ सिटी मऊ शीतला प्रसाद पांडे ने बताया कि युवक का नाम अभिषेक है पिता का नाम अविनाश है जो ग्राम मैरीटांढ थाना बांसडीह अंतर्गत बलिया का रहने वाला है, कल शाम युवक ने अपना मोबाइल पिता को देकर मऊ आज आया और सिकटिया पुल के नीचे उसने फंदे से लटक कर जान दे दी। युवक दिल्ली पुलिस भर्ती में असफल होने के कारण युवक ने आत्महत्या कर लिया है।

Hindi News/ Mau / दिल्ली पुलिस में नहीं हुआ भर्ती तो युवक ने उठाया दिल दहला देने वाला कदम, परिवार में मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो