scriptUP Police Constable Result Date: जल्द जारी होगा यूपी पुलिस परीक्षा का रिजल्ट, जानिए क्या है नया आदेश | UP Police Constable Result Date UP Police exam result will be released soon know what is the new order | Patrika News
लखनऊ

UP Police Constable Result Date: जल्द जारी होगा यूपी पुलिस परीक्षा का रिजल्ट, जानिए क्या है नया आदेश

UP Police Constable Result Date: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (यूपीपीबीपीबी) ने पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा के परिणामों के संबंध में एक महत्वपूर्ण अपडेट दिया है।

लखनऊOct 05, 2024 / 02:49 pm

Prateek Pandey

UP POLICE RESULT DATE

UP Police Constable Result Date

UP Police Constable Result Date: पुलिस भर्ती परीक्षा के नतीजों की घोषणा अक्टूबर महीने के अंत तक हो सकती है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बोर्ड को स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि परिणाम इस महीने में जारी किए जाएं।

जल्द जारी हो सकता है परीक्षा परिणाम

दरअसल यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल परीक्षा का आयोजन 23, 24, 25, 30 और 31 अगस्त को किया गया था। यह परीक्षा पहले भी आयोजित की गई थी लेकिन फरवरी में हुए एग्जाम को पेपर लीक के आरोपों के चलते रद्द कर दिया गया था। इसके बाद छात्रों ने विरोध प्रदर्शन भी किया था।
यह भी पढ़ें

अमेठी हत्याकांड के आरोपी चंदन वर्मा ने किया बड़ा खुलासा, बच्चियों को लेकर कही ये बात

सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे नियमित रूप से आधिकारिक वेबसाइट पर अपडेट चेक करते रहें ताकि उन्हें परिणाम की सूचना समय पर मिल सके। यह न केवल उनके भविष्य के लिए महत्वपूर्ण है, बल्कि यह उनकी मेहनत और प्रयासों का प्रतिफल भी है। उम्मीद है कि सभी योग्य उम्मीदवारों को उनके परिणाम के अनुसार सफलताएं मिलेगी।

कैसे चेक करें रिजल्ट

यूपी पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाएं।
‘यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल रिजल्ट 2024’ लेबल वाले लिंक पर क्लिक करें (उपलब्ध होने पर)।
आवश्यक चीजें दर्ज करें (रोल नंबर और जन्म तिथि)।
परिणाम देखने के लिए विवरण सबमिट करें।
परिणाम डाउनलोड करें और प्रिंट कर लें।

Hindi News / Lucknow / UP Police Constable Result Date: जल्द जारी होगा यूपी पुलिस परीक्षा का रिजल्ट, जानिए क्या है नया आदेश

ट्रेंडिंग वीडियो